Bollywood News: Housefull 5 में हुई Nora Fatehi की एंट्री; जानिए

By
On:
Follow Us

Bollywood News: एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को लेकर खबर है कि वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘हाउसफुल 5’ (Housefull 5) में नजर आएंगी। आइए जानते हैं कि नोरा फतेही को लेकर पूरी खबर क्या है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कई फ्रेंचाइजी फिल्मों में काम किया है। इन्हीं में से एक फिल्म ‘हाउसफुल’ है और इस कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म के चार पार्ट आ चुके हैं। फिल्म ‘हाउसफुल’ के चार पार्ट को खूब पसंद किया गया है। अब इस फिल्म पांचवा पार्ट ‘हाउसफुल 5’ (Housefull 5) आने वाला है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘हाउसफुल 5’ साल 2024 की दिवाली पर रिलीज होगी। फिल्म ‘हाउसफुल 5’ को लेकर नया अपडेट सामना आया है। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘हाउसफुल 5’ में एक एक्ट्रेस की एंट्री हुई है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘हाउसफुल 5’ (Housefull 5) का एक्ट्रेस और मॉडल नोरा फतेही (Nora Fatehi) हिस्सा बनने जा रही हैं। फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने बताया है, फिल्म हाउसफुल 5 में नोरा फतेही एक महत्वपूर्ण किरदार निभा सकती हैं।

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: Urfi Javed ने इसलिए बनाया था फेक अरेस्ट वीडियो; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV