Singrauli Breaking: सीएम शिवराज ने चितरंगी की सभा में की बड़ी घोषणा; जानिए

By
On:
Follow Us

9Singrauli Breaking: सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) अपने चुनावी दौरे में रविवार को जब सिंगरौली जिले (Singrauli District) में चितरंगी (Chitrangi) के बगदरा (Bagdra) में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे तो उन्होंने एक बड़ी घोषणा की है।

सीएम शिवराज (Shivraj Singh Chauhan) ने कहा है कि उन्हें विधायक प्रत्याशी राधा सिंह ने बताया है कि यहाँ क्षेत्र में किसानों को खेती-किसानी के कार्य में यहाँ का अभ्यारण्य बाधा उत्पन्न करता है। जिस पर सीएम शिवराज (Shivraj Singh Chauhan) ने कहा है कि मामला हमारे किसान भाइयों का है और अब अभ्यारण्य के इस क्षेत्र वाले हिस्से में कोई जंगली जानवर भी नहीं बचे हैं। इसलिए इस क्षेत्र को अभ्यारण्य से मुक्त कराया जाएगा। जिससे किसान खेती-किसानी अच्छे से कर सकें।

चितरंगी (Chitrangi) के बगदरा की सभा में सीएम शिवराज (Shivraj Singh Chauhan) ने अपने कार्यकाल में किये गए कार्यों के बारे में बताते हुए बहनों व सभी से समर्थन मांगा।

बगदरा (Bagdra) में जनता को संबोधित करते सीएम शिवराज (Shivraj Singh Chauhan) ने कहाकि आपका मैं आप सभी बहनों का सगा भाई हूँ न कि सौतेला। इसलिए आपके जीवन को खुशियों व सम्मान से भरने के लिए हर माह सभी बहनों के बैंक खाते में रही डालता हूं और ये राशि अब तक जैसे बढ़ी है वैसे ही बढ़ाई जा सके, इसके प्रयास में भी जुटा हूँ।

कमलनाथ पर शिवराज ने किया हमला

सिंगरौली जिले (Singrauli District) में चितरंगी (Chitrangi) के बगदरा (Bagdra) की से सभा में सीएम शिवराज (Shivraj Singh Chauhan) ने चुटकी लेते हिये कहाकि मैं कोई कमलनाथ (Kamalnath) थोड़ी न हूं कि ये बोलता रहूं कि मेरे पास तो फंड ही नही है। जब जनता के लिए कुछ कर नहीं सकते थे तो फिर सरकार बनाई ही क्यों?

 

 

ये भी पढ़िए- Singrauli Run for Democracy: सिंगरौली ने कमाल कर बनाया गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV