Viral Video: टीवी रिपोर्टर के रोते हुए खबर बताने का वीडियो वायरल; जानिए

By
On:
Follow Us

Viral Video: एक टीवी रिपोर्टर (tv reporter) के द्वारा रोते हुए खबर बताने का वीडियो वायरल (Video Viral) कुछ दिनों सोशल मीडिया (social media) पर तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा है।

दरअसल, ये वायरल वीडियो (Viral Video) फिलिस्तीन (palestine) का बताया जा रहा है। जिसमें 2 नवंबर को फिलिस्तीन (palestine) के टीवी पत्रकार (tv reporter) मोहम्मद अबू हताब और उनके परिवार के 10 सदस्यों की मौत इजरायल (Israel) के हमले में हो गई। रिपोर्टर (reporter) मोहम्मद अबू हताब और उनका परिवार गाजा के खान यूनिस में रहता था। इसी घर पर इजरायल (Israel) का हमला हुआ और परिवार के 10 सदस्य मारे गए। ऐसे पत्रकार (Journalist) मोहम्मद अबू हताब के दोस्त पत्रकार (Journalist) सलमान अल बशीर जब इस दर्दनाक घटना की रिपोर्टिंग (reporting) कर रहे थे तो इजरायल के हमले में अपने दोस्त को खोने का दर्द उनके आंसुओ के रूप में निकलने लगा। रिपोर्टर (reporter) सलमान का दर्द देखकर स्टूडियो में बैठी महिला एंकर भी अपनी आंखों के आंसू नहीं रोक पाई।

वायरल वीडियो (Viral Video) रहा है कि रिपोर्टर (reporter) सलमान अपनी भावनाओं को काबू नहीं कर पाए और खबर (News) बताते बताते रोने लगे। रिपोर्टिंग (reporting) के दौरान सलमान अल बशीर ने अपने प्रेस जैकेट को जमीन पर फेंक दिया।

रिपोर्टर (reporter) सलमान अल बशीर रिपोर्टिंग (reporting) के दौरान रोते हुए कहते हैं कि एक दिन हम सब मारे जाएंगे। देखना है कि वो समय कब आता है। ये वर्दी और हेलमेट हमारी जान नहीं बचा पाएंगे। वर्दी और हेलमेट क्या है, पत्रकारों (Journalist) की जान कुछ भी नहीं बचा पाता।

 

ये भी पढ़िए- PM Modi: प्रधानमंत्री ने भूटान नरेश वांगचुक से की मुलाकात; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV