Cricket News: विराट के 50वें शतक पर शमी के सात विकेट कैसे पड़े भारी; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Cricket News: न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) का शतक खूब चर्चा में रहा। इस वजह से श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के शतक पर ज्यादा बात नहीं हुई। हालांकि, दूसरी पारी में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने सात विकेट के साथ सारी महफिल लूट ली।

भारत वनडे विश्व कप 2023 (ODI World Cup 2023) के फाइनल में पहुंच चुका है। अब टीम इंडिया विश्व विजेता बनने से एक जीत दूर है। सेमीफाइनल में भारत ने न्यूजीलैंड को 70 रन से हराया। भारत की इस जीत में कई लोगों का योगदान था। 11 खिलाड़ी मैच खेल रहे थे और इस मैच के लिए खिलाड़ियों को तैयारी कराने और रणनीति बनाने में पूरे कोचिंग स्टाफ का योगदान था। खिलाड़ियों को मुश्किल समय में हौसला देने और मेहनत करते रहने का जज्बा देने में उनके परिवारजनों का भी योगदान था। खिलाड़ियों को यह सपना देखने की प्रेरणा देने में फैंस का योगदान था। हालांकि, मैच खत्म होने के बाद हर क्रिकेट प्रेमी की जुबान पर एक ही नाम था। वह था मोहम्मद शमी (Mohammed Shami)।

इस मैच में पहली पारी में विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार शतक लगाया। यह उनके वनडे करियर का 50वां शतक था। वह वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले खिलाड़ी बन गए। उन्होंने सचिन (Sachin) के घरेलू मैदान में उनके सामने उनका रिकॉर्ड तोड़ा।

ये भी पढ़िए –

Cricket News: क्या जन्मदिन पर विराट कोहली कर पाएंगे सचिन की बराबरी; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV