Tech News: PS5 और PS4 कंसोल, गेम्स और एसेसरीज पर 80% तक का डिस्काउंट; जानिए

By
On:
Follow Us

Tech News: PS5 और PS4 दोनों कंसोल के गेम्स पर भी भारी छूट मिल रही है। PS5 के लिए God of War Ragnarok 4,999 रुपये के बजाय 2,999 रुपये में मिल रहा है।

PlayStation फिर से अपनी ब्लैक फ्राइडे सेल लेकर आ रहा है, जिसमें गेम्स और हाई-एंड हार्डवेयर पर भारी छूट का वादा किया गया है। सेल शुक्रवार, 17 नवंबर से शुरू हो गई है और कुछ हफ्तों तक चलेगी। सर्दी शुरू हो गई है और ऐसे में गेम्स को स्टॉक करके रखने वाले गेमर्स के लिए यह बेहतरीन मौका है, क्योंकि इस सेल के दौरान गेम्स पर 80% तक के डिस्काउंट मिलने का दावा किया गया है। PS5 Cricket 24 बंडल को भी वापस लाया गया है, जिसे सीमित ऑफर के तहत पिछले महीने ICC वर्ल्ड कप के शुरू होने पर लॉन्च किया गया था। इसकी कीमत 47,990 रुपये है। यह बंडल कंसोल के 4K ब्लूरे-एनेबल डिस्क वेरिएंट और टाइटैनिक स्पोर्ट्स गेम के लिए एक वाउचर कोड के साथ पैक किया गया है। PlayStation ब्लैक फ्राइडे सेल 30 नवंबर को समाप्त होगी।

Sony इस सेल के दौरान डुअलसेंस कंट्रोलर की कीमत भी कम कर सकती है। हालांकि इसके बारे में फिलहाल स्पष्ट रूप से उल्लेख नहीं किया गया है। खबर लिखते समय तक इसे रिटेल स्टोर्स पर मूल कीमत – 6,390 रुपये के आसपास ही बेचा जा रहा था।

ये भी पढ़िए-

Tech News: Netflix मोबाइल यूजर्स के लिए खुशखबरी; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment