Crime News: 6 साल की मासूम से किया दुष्कर्म, आरोपी है फरार; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Crime News: सिंगरौली (Singrauli) के गोरबी चौकी क्षेत्र (Gorbi Chowki area) के एक गांव में 6 साल (6 year old girl) की बालिका के साथ दुष्कर्म (case of rape) करने का मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि बालिका बुधवार को घर से दूर जंगल में बकरियां चराने गई थी। उसे जंगल में अकेला पाकर एक किशोर ने जोर जबर्दस्ती करते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया। उसने बालिका को घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी। बताया जा रहा कि 16 वर्षीय आरोपी किशोर रिश्ते में बालिका का जीजा लगता है। दुष्कर्म की शिकार बालिका रोते कराहते हुए किसी तरह घर पहुंची तो उसकी हालत देखकर परिजनों के होश उड़ गए। आनन-फानन बालिका को लेकर परिजन गोरबी चौकी पहुंचे।

पीडि़ता व उसके परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी किशोर के खिलाफ धारा 376, पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज (registered a case) कर बालिका को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती (district hospital for treatment) कराया।

जानिए पूरा मामला

चिकित्सकों (doctors) की मानें तो बालिका इतनी डरी सहमी है कि वह कुछ बोल नहीं पा रही है। वहीं दर्द के मारे रह-रह कर कराह रही है। बालिका की हालत देख कर माता-पिता भी सहमे हुए हैं। बताया जा रहा कि बालिका के माता-पिता सुबह घर से किसी रिश्तेदार के यहां गए थे। माता-पिता के बाहर जाने से घर की बकरियों को चराने के लिए बालिका जंगल लेकर गई थी। गोरबी चौकी प्रभरी विनय शुक्ला ने बताया कि बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी की पहचान हो गई है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़िए-

Singrauli Breaking: सिंगरौली में भयानक सड़क हादसे में युवक की मौत; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV