Miniratna NCL: कृष्णशिला खदान में ओबी कंपनी KNI की साइट पर हादसा, श्रमिक की मौत; जानिए

By
On:
Follow Us

NCL Singrauli: मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna NCL) की कृष्णशिला खदान (krishnashila mines) में कार्य कर रही ओबी कंपनी केएनआई (OB Company KNI) में एक हादसे (accidents) की सूचना सामने आई है, जिसमें एक श्रमिक की मौत की भी सूचना है।

दरअसल, मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna NCL) की कृष्णशिला खदान (krishnashila mines) में कार्य कर रही ओबी कंपनी केएनआई (OB Company KNI) में हादसा रविवार का होना बताया जा रहा है। मृत श्रमिक, गुलाबचंद पुत्र शंकर गोड़ पता बेउवन थाना धानापुर जिला चंदौली बताया जा रहा है, जो कि ओबी कंपनी केएनआई (OB Company KNI) में मैकेनिकल कार्य करता था। ऐसे में हादसे (accidents) को लेकर बताया जा रहा है कि खदान में जब गुलाबचंद कार्य कर रहा था तो वहां एक वाहन को बैक किया गया, जिससे बैक होते वाहन की चपेट में आ जाने से गुलाबचंद गंभीर रूप से घायल हो गया और फिर उसकी मौत हो गई।

सूत्र बता रहे हैं कि मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna NCL) में ओबी कंपनी केएनआई (OB Company KNI) की साइट पर ये हादसा (accidents) सोमवार की सुबह करीब 5 बजे के दौरान का बताया जा रहा है, लेकिन मामले में पर्दा डालने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं, हादसे (accidents) की वजह से लेकर अन्य पहलुओं को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna NCL) की कृष्णशिला खदान (krshnashila mines)में कार्य कर रही ओबी कंपनी केएनआई (OB Company KNI) में हुए इस हादसे (accidents) को लेकर ये आरोप लगाए जा रहे हैं कि सामने लीपापोती करने में उक्त ओबी कंपनी केएनआई (OB Company KNI) के जिम्मेदारों ने कोई कसर नही छोड़ी है। तभी तो सुबह हादसे के बाद तत्काल नजदीकी चिकित्सालय में गंभीर घायल श्रमिक गुलाबचंद का इलाज न कराकर केएनआई (OB Company KNI) के जिम्मेदार उसे कई किलोमीटर दूर सिंगरौली (Singrauli) के जिला मुख्यालय वैढन स्थित जिला अस्पताल सह ट्रामा सेंटर में भर्ती कराकर इलाज के नाम पर खानापूर्ति की गई, फिर श्रमिक गुलाबचंद को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़िए- Singrauli News: निगाही परियोजना के अंतर्गत सभी कंपनियों के श्रमिक बैठे अनशन पर; जानिए पूरी खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment