Viral Video: हस्तमैथुन कर वीर्य को आइसक्रीम मिलाने का वीडियो वायरल; देखिए वायरल वीडियो

By
On:
Follow Us

Viral Video: हस्तमैथुन (Masturbation) कर वीर्य को आइसक्रीम में मिलाने का एक बेहद आपत्तिजनक एवं बेहूदा कृत्य का वायरल वीडियो (Viral Video) सामने आया है।

इस पूरे घिनौने कृत्य का एक सोशल मीडिया (social media) में वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में आइसक्रीम के ठेले के पास खड़े व्यक्ति के नीचे तरफ जहां पर कुछ ब्लर किया गया है वहां पर हस्तमैथुन जैसा करते वह दिख रहा है और फिर वीर्य को वह आइसक्रीम बॉक्स की ओर ले जा रहा है।

दरअसल, वायरल वीडियो (Viral Video) में हस्तमैथुन कर वीर्य को आइसक्रीम मिलाने का ये घिनौने कृत्य का ये मामला तेलंगाना के वारंगल जिले के नेक्कोंडा मंडल इलाके का बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वायरल वीडियो (Viral Video) वाला आइसक्रीम ठेला संचालक तेलंगाना के वारंगल जिले के नेक्कोंडा मंडल इलाके में सडक किनारे कुल्फी और आइसक्रीम का ठेला लगाने वाला शख्स है जिसका ये घिनौना कृत्य कैमरे मे कैद हुआ जिसका विश्वास नहीं हो पा रहा है..? यह सच है या झूठ.. मगर वायरल वीडियो (Viral Video) होने के बाद पुलिस ने आइसक्रीम विक्रेता को अरेस्ट करके उसकी आइसक्रीम के सैम्पल फ़ूड और सेफ्टी विभाग से जमा कर दिए।

पकड़ा गया शख्स राजस्थान का रहने वाला कालूराम बताया जा रहा है, जो कि लम्बे समय से वहां आइसक्रीम बेचता था। वीडियो (Video) मे दिख रहा था की वह ‘हस्तमैथुन‘ करके वीर्य आइसक्रीम के बर्तन मे गिरा रहा है। फिर उसे मिक्स करता हुआ भी दिखा। यह वीडियो (Video) सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (Viral) हुई और लोग तरह तरह के रिएक्शन दे रहे है।

ये भी पढ़िए- patent in india: पेटेंट कराने में घबरा रहे हैं तो ये खबर जरूर पढ़िए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV