MP Police: लेडी सब इंस्पेक्टर की हरकत का वीडियो वायरल; देखिए

By
On:
Follow Us

MP Police: प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) से लेडी सब इंस्पेक्टर (Inspector) का लठमार होली (Holi) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है।

इस वीडियो को लेकर कानून की छात्रा ने मुख्यमंत्री चुनाव आयोग (Chief Minister Election Commission) को ट्वीट किया है। जिसमें वो सब इंस्पेक्टर (Inspector) पर कार्रवाई की मांग कर रही है। पूरा मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र का है। यहां पदस्थ लेडी सब इंस्पेक्टर (Inspector) को अनाउंसमेंट कर लोगों को समझाइश देना भारी पड़ गया है। कल पूरे देश में होली धूमधाम से मनाई जा रही थी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral) हो रहे है। वहीं इंदौर से लेडी सब इंस्पेक्टर (Inspector) का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। वीडियो में गाड़ी में बैठीलेडी सब इंस्पेक्टर (Inspector) घमकाने वाले लहजे में लठमार होली खेलने की बात कह रहीं हैं। वीडियो मे 4:00 बजे के बाद घर नहीं गए तो पुलिस की लठमार होली शुरू हो घर नहीं गए तो पुलिस की लठमार होली शुरू हो जाएगी।

वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो को लेकर कानून की छात्रा ने निर्वाचन (Election Commission) आयोग और सरकार से कार्रवाई की मांग की है।

 

 

ये भी पढ़िए –

Job News: बिहार लोक सेवा आयोग ने निकाली बड़े पदों पर वैकेंसी; जानिए कब तक करें अप्लाई?

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV