Singrauli Breaking: सिंगरौली में आदिवासी युवक को एम्बुलेंस नहीं मिली तो बीमार पत्नी को कंधे पर ले गया; जानिए

By
Last updated:
Follow Us

Singrauli Breaking: सिंगरौली जिले (Singrauli District) में एक आदिवासी (adiwasi) युवक को फिर से जरूरत के समय एम्बुलेंस (Ambulance) की सुविधा नहीं मिलने का गंभीर मामला सामने आया है।

ये मामला एक वायरल वीडियो (Viral Video) से बुधवार को सामने आया है। वायरल वीडियो (Viral Video) के अनुसार, सिंगरौली जिले (Singrauli District) के सरई (Sarai) क्षेत्र के ग्राम पुटूपानी बेलवनी निवासी आदिवासी (adiwasi) युवक को अपनी बीमार पत्नी को अस्पताल तक ले जाने के लिए एम्बुलेंस (Ambulance) नहीं मिली तो वह मजबूर होकर अपनी बीमार पत्नी को कंधे पर लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरई ले गया।

वायरल वीडियो (Viral Video) के मुताबिक, एम्बुलेंस (Ambulance) नहीं मिलने पर सिंगरौली (Singrauli) के सरई क्षेत्र में यह मजबूर आदिवासी (adiwasi) युवक अपनी बीमार पत्नी को कंधे पर लेकर कई किलोमीटर दूर पैदल चल कर अपने गांव से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरई तक ले गया।

 

बता दें कि सिंगरौली जिले (Singrauli District) में इससे भी पहले जरूरतमंदों को समय पर एम्बुलेंस (Ambulance) नहीं मिलने के मामले सामने आते रहे हैं और अब फिर से ये मामला सामने आने के बाद एक बार फिर से सिंगरौली जिले (Singrauli District) की लचर स्वास्थ्य व्यवस्था (health system) और लचर एम्बुलेंस (Ambulance) व्यवस्था वायरल वीडियो (Viral Video) से खुलकर सामने आ गई है।

ये भी पढ़िए- Singrauli breaking: आधी रात तेज़ रफ़्तार बाइक ट्रक की चपेट में आने से 2 की दर्दनाक मौत; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV