bollywood news: अमिताभ बच्चन इस फिल्म में कर रहे ‘अश्वत्थामा’ का रोल; जानिए

By
On:
Follow Us

bollywood news: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में अमिताभ बच्चन ‘अश्वत्थामा’ का रोल निभा रहे हैं।

दरअसल, भारतीय सिनेमा के इस साल की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित और नाग अश्विन द्वारा निर्देशित सायंस फिक्शन महाकाव्य फिल्म कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जबकि इंटरनेट पर इस फिल्म के बारे में बहुत चर्चा हो रही है। पिछले साल हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के जन्मदिन पर जब उनका पहला लुक पोस्टर सामने आया था। तब से प्रशंसकों को फिल्म में अभिनेता के लुक और किरदार के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार है। उत्साह को बढ़ाते हुए सिनेमा आइकन का एक नया पोस्टर हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित विभिन्न भाषाओं में साझा किया गया है।

सफ़ेद पोशाक पहने, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को एक मंदिर के अंदर रहस्यमय ढंग से बैठे और प्रकाश की चमकदार किरण की ओर देखते हुए देखा जा सकता है। जल्द ही एक बड़ी घोषणा की उम्मीद जताते हुए पोस्टर पर लिखा है, “समय आ गया है” जिससे दर्शक इस महान रचना के लिए और अधिक उत्साहित हो गए हैं।

कल्कि 2898 एडी ने पिछले साल सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में अपनी अभूतपूर्व शुरुआत के बाद बड़े पैमाने पर वैश्विक प्रशंसा अर्जित की थी। नागअश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी एक बहुभाषी फिल्म है, जो भविष्य में स्थापित एक पौराणिक कथाओं से प्रेरित साइंस फिक्सन तमाशा है।

 

ये भी पढ़िए- Bollywood News: सचिन-जिगर अपने पहले ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड दौरे के लिए है तैयार; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV