Crime In Singrauli: सिंगरौली में जीजा ने कुल्हाड़ी से हमला साले को किया लहूलुहान, मौत; जानिए

By
On:
Follow Us

Crime In Singrauli: सिंगरौली जिले (Singrauli District) की एक वारदात में जीजा ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपने साले को ही मौत के घाट उतार दिया।

ये वारदात सिंगरौली जिले (Singrauli District) के सरई थाना क्षेत्र में कुकरांव गांव की है। इस गांव में ही जीजा व साले के बीच हुए विवाद में जीजा ने साले के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया कि रविवार को कुकरांव गांव निवासी मनोज लोनिया, रामकुमार लोनिया का साले विनय लोनिया से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि जीजा और साला एक दूसरे की जान के प्यासे हो गए। कुल्हाड़ी व टांगी से एक दूसरे के ऊपर हमला कर दिया। इस हमले में विनय लोनिया उम्र 25 साल गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था, अस्पताल में इलाज के दौरान सोमवार को विनय की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि विनय की पत्नी लंबे समय से कही चली गई। उसी बात से वह ससुराल वालों से नाराज चल रहा था। उसे संदेह था कि उसकी पत्नी के बारे में सुसुराल वाले जानते हैं लेकिन वह उसे बता नहीं रहे हैं और रविवार को इसी बात को लेकर साले व जीजा के बीच कहासुनी हुई और मामला इतना गंभीर हो गया।

विवाद के दौरान एक पक्ष से पांच तो दूसरे पक्ष से तीन लोग शामिल थे। सरई थाना पुलिस ने पहले दोनों पक्षों की तरफ से काउंटर मामला मारपीट का दर्ज किया था, लेकिन घायल विनय की मौत के बाद पुलिस ने जीजा मनोज के खिलाफ हत्या की धारा भी बढ़ा दी है। टीआई ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि हत्या के बाद फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। गांव में युवक की हत्या की वारदात होने से ग्रामीण भी दहशत में हैं।

ये भी पढ़िए- Crime in Singrauli: बारात में नाचने को लेकर युवक की पिटाई और फिर मौत; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV