Lok Sabha elections: हर वोट कीमती, लोकतंत्र की मजबूती के लिए अवश्य करें मतदान- राजन; जानिए

By
On:
Follow Us

Lok Sabha elections: लोकसभा निर्वाचन-2024 (Lok Sabha elections-2024) के तीसरे एवं चौथे चरण में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के उद्देश्य से संबंधित संसदीय क्षेत्र के मतदान केन्द्रों में “चलें बूथ की ओर (Go to the Booth)’’ अभियान प्रारंभ किया गया है।

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन (Chief Electoral Officer Anupam Rajan) ने मतदाताओं से लोकतन्त्र के महापर्व में अपनी सहभागिता करते हुए लोकसभा चुनाव में मतदान जरूर करने की अपील की। उन्होंने (Chief Electoral Officer Anupam Rajan) कहा कि निर्भीक होकर मतदान करें और भारतीय लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपनी सक्रिय भागीदारी निभायें। राजन (Chief Electoral Officer Anupam Rajan) ने कहा कि अगले दो चरणों में मतदान का प्रतिशत बढ़ाना है। इसके लिये जरूरी है कि हर मतदाता वोट जरूर डाले। उन्होंने (Chief Electoral Officer Anupam Rajan) कहा कि जैसा उत्साह और अनुशासन आज दिख रहा है, ऐसा ही मतदान के दिन भी दिखना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन (Chief Electoral Officer Anupam Rajan) बुधवार को सीहोर जिले के ग्राम बिलकिसगंज एवं कांकरखेड़ा में “चलें बूथ की ओर” अभियान में शामिल हुए।

ये भी पढ़िए –

Lok Sabha elections: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 100 प्रत्याशी मैदान में; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV