crime news: गर्भवती का दुपट्‌टे से गला घोंटकर हत्या, सड़क पर बिलखता रहा बच्चा; जानिए

By
Last updated:
Follow Us

crime news: गर्भवती महिला (pregnant woman) की उसी के दुपट्‌टे से गला घोंटकर हत्या करने की सनसनीखेज वारदात (sensational incident) मध्यप्रेदश के जबलपुर (Jabalpur) में सामने आई है।

जानकारी के अनुसार, ये वारदात (incident) जबलपुर (Jabalpur) की शनिवार देर रात की है। बताया जा रहा है कि गर्भवती महिला (pregnant woman) जब अपने पति और डेढ़ साल के बेटे के साथ मायके जा रही थी, तो रस्ते में अचानक आये 4-5 बदमाशों ने पत्थर मारकर दंपती की बोलेरो को रुकवाया और पत्थर से हमला कर पति का सिर फोड़ दिया। जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद बदमाशों ने गर्भवती महिला की उसी के दुपट्‌टे से गला घोंटकर हत्या कर दी।

बताया ये भी जा रहा है कि बदमाश गर्भवती महिला (pregnant woman) का मोबाइल, पर्स और गहने लेकर भाग निकले थे। वारदात (incident) के बाद काफी देर तक दंपती का बेटा मौके पर ही रोता रहा। जब वहां राहगीरों की नजर पीड़ितों पर पड़ी, तो राहगीरों ने पुलिस (police) को सूचना दी।

स्थानीय पुलिस (police) के अनुसार, 28 वर्षीय रेशमा चौधरी का मायका जबलपुर (Jabalpur) शहर के मदर टेरेसा नगर में है और ससुराल बरेला इलाके के कजरवारा में है। पति शुभम चौधरी प्राइवेट जॉब करते हैं। वह शनिवार रात करीब 11 बजे पति शुभम चौधरी के साथ जब मायके जा रही थी। भोला नगर में बदमाश उनकी गाड़ी के सामने आ गए। पत्थर मारकर कार का शीशा फोड़ दिया। शुभम ने गाड़ी रोकी। बाहर निकले तो बदमाशों ने घेरकर हमला कर दिया। शुभम वहीं बेहोश हो गए। इसके बाद बदमाश रेशमा का मंगलसूत्र, झुमके, नेकलेस खींचने लगे। विरोध करने पर उसे पीटा। दुपट्‌टे से गला घोंटकर मार डाला। इस घटना के बाद पुलिस (police) भी बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

 

ये भी पढ़िए- Crime News: आरोपी ने नाबालिग की अश्लील तस्वीरें खींचकर किया ब्लैकमेल; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV