Singrauli Breaking: मतगणना को लेकर बैढन शहर के इन मार्गों का रूट परिवर्तित; जानिए

By
On:
Follow Us

Singrauli Breaking: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections) की मतगणना दिनांक 04.06.2024 को स्ट्रांग रूम पॉलीटेक्निक कॉलेज पचौर (Govt. Polytechnic college Waidhan Pachaur) में प्रातः 08:00 बजे से प्रांरभ होगी।

सुरक्षा व कानून व्यवस्था तथा सुगम यातायात हेतु आम जन मानस को सूचित किया जाता है, कि मतगणना दिनांक को प्रातः 05:00 बजे से मतगणना समाप्ति तक तेलाई मोड से पुलिस लाइन पचौर तिराहा (कनवेयर बेल्ट) तक भारी वाहनो व आमजनता का आवागमन पूर्ण रूपेण प्रतिबंधित रहेगा।

बता दें कि सिंगरौली पुलिस (Singrauli Police) आपकी सेवा में सदैव तत्पर है।

Singrauli Breaking: मतगणना को लेकर बैढन शहर के इन मार्गों का रूट परिवर्तित; जानिए

डायवर्सन

तेलाई मोड से ग्राम पचौर, हिर्रवाह, सिंगरौलिया तरफ जाने वाले समस्त प्रकार के वाहनो एंव आमजनता का आवागमन तेलाई नौगढ़ कन्वेयर रोड से पचौर, हिर्रवाह, सिंगरीलिया जाने के लिए पूर्ण रूप से चालू रहेगा।

सिंगरौलिया, हिर्रवाह तरफ से तेलाई मोड-कचनी-वैढ़न आने वाले समस्त वाहनों एवं आमजनता के लिए पुलिस लाइन पचौर तिराहा कन्वेयर रोड-नौगढ़-तेलाई-कचनी से बैढन तरफ आवागमन चालू रहेगा।

पार्किग

मतगणना कार्य में लगे समस्त अधिकारी/कर्मचारियो के वाहनो की पार्किंग पॉलिटेक्निक कॉलेज के मेन गेट के अंदर बॉऐ तरफ ग्राउण्ड में रहेगी।

मतगणना कार्य में लगे समस्त पुलिस अधिकारी/कर्मचारियो के वाहनो की पार्किंग पॉलिटेक्निक कॉलेज के मेन गेट के अंदर दाँऐ तरफ ग्राउण्ड में रहेगी।

मतगणना में आने वाले प्रत्याशियो के वाहनों की पार्किंग पॉलिटेक्निक कॉलेज के मेन गेट के अंदर बॉऐ तरफ ग्राउण्ड में रहेगी।

मतगणना दिनांक को कवरेज हेतु उपस्थित होने वाले मीडिया वन्धुओ के वाहनों की पार्किंग पॉलिटेक्निक कॉलेज के मेन गेट के अंदर बॉऐ तरफ ग्राउण्ड में रहेगी।

मतगणना में आने वाले प्रत्याशियो के अभ्यार्थी / एजेंट की पार्किंग कॉलेज के मेन गेट के पहले अभ्यार्थी/एजेंट हेतु बने अस्थाई (प्रवेश द्वार) के अंदर स्ट्रांग रूम के अंतिम छोर के ग्राउण्ड में करेगें।

मतगणना दिनांक को पॉलिटेक्निक कॉलेज के मेन गेट से केवल मतगणना कार्य मे लगे अधिकारी/कर्मचारी/प्रत्याशी/मीडिया बन्धुओं के अतिरिक्त किसी भी व्यक्ति को अंदर प्रवेश नहीं दिया जावेगा।

मतगणना दिनांक को चुनाव आयोग के निर्देश के पालन में मतगणना स्थल पर समस्त अधिकारी/कर्मचारी / प्रत्याशी / प्रत्याशी एजेंट/अभ्यार्थी / मीडिया बन्धुओं को मोबाईल या अन्य इलेक्ट्रानिक डिवाइस ले जाना पूर्ण रूपेण प्रतिबंधित रहेगा।

मतगणना दिनांक को तेलाई मोड से केवल मतगणना कार्य में लगे अधिकारी/कर्मचारी, प्रत्याशी, अभ्यार्थी, मीडिया एंव अन्य पासधारी (अनुमति प्राप्त) व्यक्तिओ के अतिरिक्त किसी भी व्यक्ति या आमजनता के प्रवेश पर पूर्ण रुप से प्रतिबंधित रहेगा।

मतगणना दिनांक को चार पहिया वाहन में चालक के अतिरिक्त (पासधारी व्यक्ति को छोडकर) अन्य किसी व्यक्ति को बैठाकर ले जाने की अनुमति नहीं होगी

सजग सिंगरौली, सुरक्षित सिंगरौली

 

 

ये भी पढ़िए

Singrauli News: मोटर दुर्घटना मे मृतक के आश्रितों को एक करोड़ से अधिक राशि का अवार्ड पारित; जानिए 

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV