Miniratna Ncl: जयंत क्षेत्र में ग्रीष्मकालीन खेल-कूद प्रशिक्षण ‘आरोहण’ का समापन समारोह आयोजित किया गया; जानिए

By
On:
Follow Us

Miniratna Ncl: मिनिरत्न एनसीएल (Miniratna Ncl) के द्वारा प्रतिवर्ष आयोजित किए जाने वाले ग्रीष्मकालीन खेल- कूद प्रशिक्षण शिविर ‘आरोहण’ का समापन समारोह जयंत क्षेत्र के विजय स्टेडियम में आयोजित किया गया।

दिनांक 16 मई 2024 से शुरू हुए इस शिविर में फुटबॉल की विधा में 264 बच्चे, एथेलिटिक्स में 509 बच्चे, जूडो में 170 बच्चे, तैराकी में 417 बच्चे एवं स्कैटिंग में 77 बच्चों सहित कुल 1437 बच्चों द्वारा भाग लिया गया। कार्यक्रम के दौरान जयंत क्षेत्र के स्टाफ अधिकारी (कार्मिक) पी के त्रिपाठी के द्वारा स्वागत उद्बोधन के साथ ही पूरे प्रशिक्षण के दौरान होने वाली गतिविधियों एवं रूप-रेखा के बारे में विस्तार से बताया गया। उनके द्वारा यह भी बताया गया की पूरे कार्यक्रम के दौरान प्रशिक्षण में भाग लेने वाले बच्चों का विशेष ध्यान रखागया जिससे किसी भी प्रकार की कोई समस्या उत्पन्न नहीं हुई और यह प्रशिक्षण कार्यक्रम सकुशल आयोजित किया गया।

इस समापन समारोह के मुख्य अतिथि जयंत क्षेत्र के महाप्रबंधक आर के सिंह के द्वारा शिविर में शामिल सभी बच्चो को शिविर मे भाग लेने हेतु धन्यवाद दिया गया।

उनके द्वारा बच्चों को समझाते हुए कहा गया की खेल कूद से जीवन में अनुशासन और सकारात्मक जज़्बा पैदा होता है।

Miniratna Ncl: जयंत क्षेत्र में ग्रीष्मकालीन खेल-कूद प्रशिक्षण 'आरोहण' का समापन समारोह आयोजित किया गया; जानिए

कार्यक्रम के दौरान बच्चों एवं प्रशिक्षकों द्वारा शिविर को लेकर अपने अनुभव साझा किया गया। इस दौरान सभी बच्चो को टी-शर्ट और कैप भी प्रदान किया गया।

ये भी रहे उपस्थित

कार्यक्रम के दौरान जयंत क्षेत्र के श्रमिक संगठनों के पदाधिकारीगण , स्पोर्ट प्रोमोशन कमेटी के सदस्य एवं प्रशिक्षकों के साथ कार्मिक विभाग के अधिकारी- कर्मचारी उपस्थित रहे।

Miniratna Ncl: जयंत क्षेत्र में ग्रीष्मकालीन खेल-कूद प्रशिक्षण 'आरोहण' का समापन समारोह आयोजित किया गया; जानिए

 

 

ये भी पढ़िए 

Miniratna NCL: एनसीएल सीएमडी ने MP के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव से की भेंट; जानिए क्या चर्चा हुई

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV