Singrauli Police: पुलिस कर्मी पर गाली-गलौज व मारपीट का आरोप, एसपी से हुई शिकायत; जानिए

By
On:
Follow Us

Singrauli Police: सिंगरौली जिले (Singrauli District) में एक पुलिस कर्मी (Police Staff) पर गाली-गलौज व मारपीट (abuse and assault) का आरोप लगा है जिससे पीड़ित ने मामले की शिकायत सिंगरौली एसपी (Singrauli SP) से की है।

दरअसल, ये पूरा मामला नवागनर थाना अंतर्गत जमीन से जुड़े मसले का है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस कर्मी (Police Staff) ने वर्दी का रौब दिखाते हुए लोगों के साथ गाली-गलौज व मारपीट (abuse and assault) कर जमकर हंगामा किया। पुलिस कर्मी (Police Staff) द्वारा मारपीट किए जाने से नाराज जितेंद्र कुशवाहा ने एसपी से शिकायत कर पुलिस कर्मी (Police Staff) कृष्णदेव कुशवाहा के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की है। 

 

पीड़ित का आरोप है कि जिस मार्ग से लोग आते-जाते हैं, उसी मार्ग पर पुलिस कर्मी (Police Staff) अतिक्रमण करवा रहा था। सड़क पर अतिक्रमण कराए जाने का विरोध किया तो पुलिस कर्मी (Police Staff) गाली-गलौज व मारपीट (abuse and assault) करने लगा। 

 

बताया ये भी जा रहा है कि मारपीट करने वाला पुलिस कर्मी (Police Staff) बरगवां थाने में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ हैं। शुक्रवार को उसकी ड्यूटी जिला न्यायालय में लगी हुई थी, लेकिन वह ड्यूटी से गोल मारकर दोपहर दो-तीन के बीच नवानगर पहुंचा और वहां पर पिलर खड़ा करने के लिए गड्ढ़े खोदे जा रहे थे। पुलिस कर्मी (Police Staff) ने अपना रौब दिखाते हुए उस जमीन पर पिलर खड़ा करवाने लगा जिस जमीन से लोगों की आवाजाही होती है। सवाल ये उठ रहा है कि पुलिस कर्मी (Police Staff) की जब ड्यूटी जिला न्यायालय में थी तो वह ड्यूटी छोड़कर नवानगर किसके कहने पर गया। वहीं , कथित पुलिस कर्मी (Police Staff) द्वारा लोगों के साथ मारपीट किए जाने से नवानगर क्षेत्र के लोगों में रोष व्याप्त है। पीड़ित ने पुलिस कर्मी के खिलाफ मामला दर्ज कर निलंबित किए जाने की मांग की है।

 

 

ये भी पढ़िए- Crime News: दलित युवक को ASI ने पीटा, पुलिसकर्मी के खिलाफ FIR दर्ज; जानिए 

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

कुछ छूट न जाए ....

Leave a Comment