Singrauli Breaking: सिंगरौली के जयंत संकुल के बाबू को रिश्वत लेते लोकायुक्त ने पकड़ा; जानिए

By
On:
Follow Us

Singrauli Breaking: सिंगरौली जिले (Singrauli District) के जयंत संकुल में शुक्रवार को एक बाबू को रिश्वत लेते लोकायुक्त (lokayukta) ने रंगेहाथ पकड़ा है।

 

जानकारी के अनुसार, मामले में शिकायतकर्ता ने शिकायत की थी की वेतन का एरियर्स निकालने के लिए बाबू द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही है जिसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त( Superintendent of Police, Lokayukta) रीवा (Rewa) को की गयी थी इसका सत्यापन लोकायुक्त (lokayukta) संभाग रीवा (Division Rewa) के पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह धाकड़ द्वारा कराया गया तो यह बात सत्यापित हुई की वास्तविकता में आरोपी अशोक पांडेय द्वारा शिकायतकर्ता से रिश्वत की मांगी की जा रही है , जिस पर से शुक्रवार को ट्रेप कार्यवाही की गई और आरोपी को 2500 रुपए की रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथ ट्रैप किया गया।

 

लोकायुक्त (lokayukta) द्वारा रिश्वत लेते हुए जिस बाबू को रंगेहाथ पकड़ा गया है वह संकुल विद्यालय जयंत में सहायक ग्रेड 3 के पद पर कार्यरत अशोक कुमार पांडे बताया जा रहा है।

 

जानकारी के मुताबिक, मामले में रिश्वत की डिमांड कर रहे जयंत संकुल के सहायक ग्रेड अशोक कुमार पांडे की शिकायत माध्यमिक स्कूल इटवा के शिक्षक उमाकांत वर्मा ने की थी। वहीं, लोकायुक्त (lokayukta) की टीम में उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार, जियाउल हक निरीक्षक सहित 12 सदस्यीय टीम कार्रवाही की जा रही है।

 

 

ये भी पढ़िए-Singrauli Breaking: NCL जयंत माइंस में होलपैक डंपर ने कैम्पर को कुचला, 1 की दर्दनाक मौत; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

कुछ छूट न जाए ....

Leave a Comment