sidhi viral video: मोदी जी हमरे गांव खड्डी के सड़क बनवाई देई; बघेली बोली में महिला ने की मांग 

By
On:
Follow Us

sidhi viral video: सीधी जिले (Sidhi district) की ग्राम खड्डी (Khaddi) की एक महिला का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (social media) में वायरल हो रहा है।

जहां महिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को अपनी लोकल बघेली बोली में सड़क बनवाने की मांग कर रही है। महिला ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा 29 की 29 सीट जीत गई हैं, लेकिन हमारे यहां आज भी ऐसी सड़क है, जोकि अब तक नहीं बनी है। इसकी वजह से हमें परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

जब इस वीडियो की पड़ताल की गई तो यह वीडियो सीधी जिले के रामपुर जनपद पंचायत क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम खड्डी की लीला साहू का बताया गया है, जिसके यूट्यूब पर एक मिलियन सब्सक्राइबर हैं। लीला एक इन्फ्लुएंसर हैं जोकि सामाजिक मुद्दों के साथ-साथ पर्सनल ब्लॉग (personal blogs) भी बनाती हैं।

रास्ते है गढ्ढे में तब्दील

इस पूरे वीडियो के मामले में लीला साहू से बात की गई तो लीला साहू ने बताया है कि मेरी ससुराल ग्राम खड्डी में है। ससुराल जाने का एकमात्र यही रास्ता है, जोकि गड्ढों में तब्दील है। यह आज की समस्या नहीं है, करीब 20 सालों से यही हाल है।

इसलिए मैंने अपने ब्लॉग में इसका जिक्र किया है और बघेली बोली में उसे दिखाया है ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) तक यह वीडियो जाए और वह हमारे क्षेत्र की रोड बनवा दें। उन्होंने यह भी बताया कि मैं अपने पति के साथ दिल्ली घूमने आई हूं।

 

 

ये भी पढ़िए-

 

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV