Singrauli Medical College: सिंगरौली मेडिकल कॉलेज की आ गई ताजा अपडेट; इसी सत्र से शुरू करने की तैयारी

By
On:
Follow Us

Singrauli Medical College: सिंगरौली मेडिकल कॉलेज (Singrauli Medical College) शिक्षण इसी सत्र से शुरू करने के आसार और प्रबल होते जा रहे हैं। क्योंकि सिंगरौली मेडिकल कॉलेज (Singrauli Medical College) से जुड़ी कुछ ताजा अपडेट्स सामने आई है।

 

दरअसल, निर्माणाधीन सिंगरौली मेडिकल कॉलेज (Singrauli Medical College) की जमीनी हकीकत जानने के लिए डीन डॉ. आरडी दत्त यहां पहुंचे थे। मौके पर पहुंचकर उन्होंने निर्माण एजेंसी के कार्य प्रगति को करीब से देखा, जिसमें प्रशासनिक भवन, क्लास रूम, सेमिनार हॉल, हॉस्टल, मेस व आवास सहित एमसीआई की मान्यता के लिए जरूरी अन्य निर्माण कार्य अगस्त तक पूरा करने को उन्होंने कहा है। इसी के साथ उन्होंने डीन आवास भी पंद्रह दिन में हैंडओवर करने को भी उन्होंने कहा है।

 

ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि संभवतः सिंगरौली मेडिकल कॉलेज (Singrauli Medical College) में शिक्षण इसी सत्र से शुरू किया जा सकता है। 

 

बताया ये भी जा रहा है कुछ माह में अतिरिक्त 200 बेड के लिए जिला अस्पताल भवन में निर्माण शुरू हो जाएगा। जो करीब डेढ़-दो साल में तैयार होगा। मेडिकल कॉलेज (Medical College) के छात्रों को दो वर्ष बाद चिकित्सकीय कार्य और प्रायोगिक के लिए जिला अस्पताल की जरूरत होगी। तब तक यहां 400 बेड के दो अस्पताल होंगे। इससे छात्रों को भी ओपीडी के साथ वार्डों में काम करने में आसानी होगी।

 

 

ये भी पढ़िए- Singrauli Airport: सिंगरौली में पहली बार निर्धारित समय से पहले पहुंचा एयरक्रॉफ्ट तो हुआ कुछ ऐसा?; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

कुछ छूट न जाए ....

Leave a Comment