Crime News: सिंगरौली में नाबालिग किशोरी से तीन दोस्तों ने अलग-अलग जगह पर किया दुष्कर्म; जानिए

By
On:
Follow Us

Crime News: सिंगरौली जिले में खुटार पुलिस चौकी क्षेत्र में एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें किशोरी के साथ तीन दोस्तों ने अलग-अलग समय पर दुष्कर्म किया है।

पुलिस के मुताबिक, दुष्कर्म पीड़िता व उसके परिजनों ने शिकायत की है कि एक सप्ताह पहले पीड़िता अपनी नानी के घर रजमिलान के पास स्थित एक गांव में रहने के लिए गई थी। जहां पर उसकी मुलाकात अमलोरी बस्ती निवासी दीनानाथ बसोर से हुई। दीनानाथ ने बहला-फुसलाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। कुछ दिन बाद दीनानाथ अपने दोस्त गोविंदा निवासी जरहा को किशोरी को लेने के लिए भेजा। गोविंदा किशोरी को लेकर आया और उसके साथ मौका मिलने पर दुष्कर्म किया। गोविंदा ने किशोरी को अपने मित्र अमलोरी निवासी अमर बसोर के घर लेकर गया। जहां पर अमर बसोर ने भी किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। 

 

कई दिनों तक किशोरी जब घर नहीं पहुंची तो परिजन उसकी तलाश में निकले तो किशोरी परसौना में मिली, जिसे लेकर परिजन खुटार चौकी पुलिस पहुंचे और दुष्कर्म आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाले तीनो आरोपियों के खिलाफ खुटार चौकी पुलिस ने जीरो में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए माड़ा थाना पुलिस को केस डायरी सौंप दी है। माड़ा के मुताबिक, किशोरी के साथ तीनो युवकों ने अलग-अलग समय व अलग-अलग जगहों पर दुष्कर्म किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।  पुलिस का कहना है कि एक आरोपी शादीशुदा है जो किशोरी से शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया है।

 

 

ये भी पढ़िए- Crime News: दरिंदा बना ऑटो ड्राइवर और 5 साल की बच्ची का किया रेप; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment