Singrauli News: चोरी का झूठा आरोप लगाकर बेदम पिटाई करने का माड़ा पुलिस पर लगा आरोप, महिला पहुंची एसपी के पास; जानिए

By
On:
Follow Us

Singrauli News: सिंगरौली (Singrauli) के माड़ा थाना क्षेत्र (Mada police station area) के करामी गांव की निवासी महिला मीना पति विद्यापति शाह ने माड़ा थाना पुलिस (Mada police station police) पर चोरी का झूठा आरोप लगाकर उसके पति विद्यापति शाह के साथ बेदम पिटाई करने का आरोप लगाया है। 

महिला ने एसपी आफिस (SP office) में पहुंचकर इस मामले की शिकायत की है तथा आरोपी पुलिसकर्मियों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। महिला ने आवेदन में कहा है कि 13 अगस्त को डायल-100 के ड्राइवर व दो पुलिस कर्मी हमारे घर में घुस आये। चोरी करने व सामान छुपाने का झूठा आरोप लगाते हुए एक घंटे तक तलाशी लेते रहे। कुछ हाथ नहीं लगा। फिर मेरे पति विद्यापति से बोलकर गये कि कल सुबह 10 बजे माड़ा थाने आ जाना। मेरे पति विद्यापति व श्रवण, देवनारायण, सुरेश माड़ा गये थे। वहां पर पहले से शिवम स्टोन क्रेशर का सुपरवाइजर ओम प्रकाश शुक्ला मौजूद था। वह बोला कि यही लोग क्रेशर में चोरी किये हैं। इसके बाद पुलिस ने चारों लोगों को कमरे में बंद कर पुलिस कर्मी अनिल व आरपी प्रजापति ने लाठी और पाइप से बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया था। मुंह में पाइप घुसेड़ने की भी कोशिश करते रहे। कभी कान पकड़कर उठाते तो कभी बाल खींचते। काफी प्रताड़ना के बाद 20 हजार रूपये की मांग की गई। शाम 5 बजे इस शर्त पर छोड़ा गया कि पैसा लेकर आना। घर जाने पर खून की उल्टी शुरू हो गई।

बता दें कि घर वाले आनन-फानन में जिला चिकित्सालय (district hospital) लेकर भागे, जहां उपचार चल रहा है। इसलिए चोरी का झूठा आरोप लगाकर मारपीट करने वाले पुलिस कर्मियों (police personnel) व स्टोन क्रेशर सुपरवाइजर के विरूद्ध एफआईआर दर्ज (FIR registered) की जाये।

इनका कहना है कि शिवम स्टोन क्रेशर के सुपरवाईजर द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी गयी थी कि विद्यापति, श्रवण, देवनारायण, सुरेश आदि ने क्रेशर में चोरी की है। शिकायत पर पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की गयी है। चोरी का सामान अब तक बरामद नहीं हुआ है।

 

 

ये भी पढ़िए-

Singrauli News: समाज कल्याण को लेकर बैठक हुई संपन्न; जानिए क्या चर्चा हुई 

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV