Singrauli News: समाज में उत्कृष्ट कार्यों के लिए जिला प्रशासन ने किया अदाणी फाउंडेशन को सम्मानित; जानिए

By
Last updated:
Follow Us

Singrauli News: सिंगरौली जिला प्रशासन (Singrauli District Administration) द्वारा आयोजित एक समारोह में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री संपतिया उइके की उपस्थिति में जिलाधिकारी चंद्रशेखर शुक्ला (Chandrashekhar Shukla) ने अदाणी फाउंडेशन (Adani Foundation) द्वारा कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत किए गए जा रहे उत्कृष्ट कार्यों के लिए शोभित प्रताप सिंह (Shobhit Pratap Singh) को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है। 

गौरतलब है कि देवसर तहसील अंतर्गत गोंडबहेरा उज्जैनी और गोंडबहेरा उज्जैनी- ईस्ट परियोजना अंतर्गत गांवों में अदाणी फाउंडेशन (Adani Foundation) के उल्लेखनीय योगदान के लिए दिए गए इस सम्मान से निश्चित रूप से कर्मचारियों का मनोबल बढ़ेगा और भविष्य में और ऊर्जा के साथ जनहित में कार्य करेंगे। देवरा ग्राम पंचायत के सरपंच आशीष चंदेल ने इस मौके पर अदाणी फाउंडेशन (Adani Foundation) द्वारा किये जा रहे कार्यों की तारीफ करते हुए कहा कि, “इस तरह के प्रयास लगातार किये जाने की जरुरत है।” साइट हेड कटला सुधीर ने इस सम्मान के लिए जिला प्रशासन के प्रति आभार व्यक्त करते हुए अदाणी फाउंडेशन (Adani Foundation) द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों को अदाणी समूह के बड़े अधिकारियों के निरंतर समर्थन और मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद व्यक्त किया साथ ही स्थानीय टीम के लगन की सराहना की। उन्होंने कहा कि, “यह सम्मान पूरी टीम के सामूहिक प्रयास का नतीजा है जिन्होंने सार्थक बदलाव लाने के लिए अथक प्रयास किया है।”

गौरतलब है कि अदाणी फाउंडेशन (Adani Foundation) द्वारा गोंडबहेरा उज्जैनी और गोंडबहेरा उज्जैनी- ईस्ट कोल ब्लॉक परियोजना अंतर्गत कुल आठ गांवों में कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत स्वरोजगार, स्वास्थ्य और शिक्षण से सम्बन्धित कई कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं, जिसका स्थानीय ग्रामीणों द्वारा स्वागत किया जा रहा है। हाल ही में 35 लाख रुपये की लागत से मझौली और कुंडा गांवों के बीच सजवाहा नाले पर अदाणी फाउंडेशन (Adani Foundation) द्वारा एक पुल का निर्माण किया गया है जिससे आसपास के हजारों ग्रामीण लाभान्वित होंगे।

Singrauli News: समाज में उत्कृष्ट कार्यों के लिए जिला प्रशासन ने किया अदाणी फाउंडेशन को सम्मानित; जानिए

इस आयोजन ने सामाजिक परिवर्तन लाने में कॉर्पोरेट संस्थाओं और सरकारी निकायों, पंचायतों और समुदायों के बीच सहयोग के महत्व को रेखांकित किया, साथ ही सिंगरौली जिला प्रशासन ने क्षेत्र में सीएसआर प्रयासों के सकारात्मक प्रभाव को स्वीकार किया। यह मान्यता विभिन्न सामाजिक और ढांचागत परियोजनाओं में किए गए प्रभावशाली कार्यों को उजागर करती है, जिससे जीबीयू और जीबीयू-ईस्ट परियोजना के आसपास के समुदाय को लाभ हुआ है। सीएसआर पहल सतत विकास और सामाजिक कल्याण के व्यापक लक्ष्यों के अनुरूप, क्षेत्र में जीवन की गुणवत्ता में सुधार लाने में सहायक रही है।

 

 

ये भी पढ़िए-

Singrauli News: कंप्यूटर कौशल प्रशिक्षण के माध्यम से युवाओं को सशक्त बना रहा अदाणी फाउंडेशन; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV