Singrauli News: अदाणी फाउंडेशन ने गोंडबहेरा उज्जैनी परियोजना के आसपास के गांवों में राखी का पर्व मनाया; जानिए 

By
On:
Follow Us

Singrauli News: अदाणी फाउंडेशन (Adani Foundation) ने राखी के पवित्र पर्व (festival of Rakhi) पर गोंडबहेरा उज्जैनी एवं गोंडबहेरा उज्जैनी पूर्वी परियोजना के 7 गांवों की 250 से अधिक महिलाओं के साथ इस त्योहार को बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया। 

इस पहल के माध्यम से राखी का पवित्र धागा बांधा गया, जो सुरक्षा और सम्मान के बंधन का प्रतीक है। रक्षाबंधन का यह उत्सव हर्षोउल्लाश के साथ उज्जैनी, तलवा, मझौली, देवरा, मनिहारी, पचौर, एवं तीनगुडी में मनाया गया ! जहाँ 250 से अधिक महिलाओं ने साइट के सीएसआर प्रभारी शोभित प्रताप सिंह की कलाई पर राखी बाँधी एवं उन्हें आशीर्वाद प्रदान किया।

उल्लेखनीय है कि अदाणी फाउंडेशन (Adani Foundation), इस क्षेत्र में निगमित सामाजिक उत्तरदायित्व के अन्तर्गत शिक्षा, स्वास्थ्य, जीविकोपार्जन, अधोसंरचना विकास के साथ-साथ जल संचय और पर्यावरण संरक्षण से सम्बन्धित कई कार्यक्रम संचालित करता है, जिसका स्थानीय ग्रामीणों द्वारा स्वागत किया जा रहा है।

यह अदाणी फाउंडेशन (Adani Foundation) की उस प्रतिबद्धता को दर्शाती है, जिसके तहत हम जमीनी स्तर पर मजबूत, विश्वास-आधारित रिश्तों को पोषित करने के लिए समर्पित हैं, जो आपसी सम्मान पर आधारित हैं। हमारा लक्ष्य केवल व्यवसाय को बढ़ाना नहीं है, बल्कि जमीनी स्तर पर विश्वास, प्रेम और देखभाल पर आधारित रिश्तों को पोषित करना है।

प्रोजेक्ट के साइट हेड सुधीर कटला ने कहा कि, “हमारे लिए रिश्ते सबसे ऊपर हैं, हम जिन हितधारकों के साथ जुड़ते है, उनके साथ मजबूत रिश्ते भी बनाते हैं। “यह राखी पर्व का उत्सव उस समर्पण का प्रतीक है जिसके माध्यम से अदाणी उन समुदायों के भीतर सार्थक और दीर्घकालिक प्रभाव डालने के लिए प्रतिबद्ध है, जिनकी वे सेवा करते हैं। उपरोक्त पर्व पर मुख्य रूप से जानकी देवी, कल्पना, बसंती देवी, सुषमा अंकिता, प्रेमलता, सहित सैकड़ों महिलाऐं उपस्थित रहीं।

MSingrauli News: अदाणी फाउंडेशन ने गोंडबहेरा उज्जैनी परियोजना के आसपास के गांवों में राखी का पर्व मनाया; जानिए 

 

ये भी पढ़िए –

Adani Foundation: सिंगरौली में अदाणी की ‘एकलव्य’ योजना से छात्रों के हौसले बुलंद; जानिए 

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV