Singrauli Breaking: NCL में CBI की छापेमारी में सहयोग करने सिंगरौली SP सम्मानित; जानिए

By
Last updated:
Follow Us

Singrauli Breaking: सिंगरौली जिले में पिछले दिनों मिनीरत्न NCL के मुख्यालय से लेकर अन्य जगहों पर CBI की को ताबड़तोड़ छापेमारी चली थी, उसे लेकर सिंगरौली SP निवेदिता गुप्ता को प्रशस्ति पत्र और प्रशंसा मिली है।

Singrauli Breaking: NCL में CBI की छापेमारी में सहयोग करने सिंगरौली SP सम्मानित; जानिए

दरअसल, केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने पिछले महीने 17 अगस्त को मिनीरत्न NCL में ताबड़तोड़ छापामार कार्रवाई की थी। CBI की इस कार्रवाई में सिंगरौली पुलिस टीम के साथ-साथ SP निवेदिता गुप्ता ने समन्वयक स्थापित कर प्रभावी जांच करने में सहयोग दिया था। इसके लिए सिंगरौली SP को नई दिल्ली पुलिस उप महानिरीक्षक अतुल कुमार ठाकुर ने 22 सिंतबर को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है। इसकी जानकारी पुलिस ने सोमवार देर शाम दी है। CBI हेड क्वाटर नई दिल्ली के पुलिस उप महानिरीक्षक अतुल कुमार ठाकुर ने सिंगरौली SP निवेदिता गुप्ता को प्रशस्ति पत्र देते हुए उल्लेख किया है कि 17 अगस्त को सिंगरौली में जांच के दौरान आपने सराहनीय कार्य किया है। कर्तव्य के प्रति आपके समर्पण की मैं प्रशंसा करना चाहता हूं। मामले में तलाशी प्रभावी तरीके से की गई और मामले से संबंधित महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र किए गए। 

प्रशस्ति पत्र में सिंगरौली SP और उनकी टीम की सराहना करते हुए कहा है कि आपके और आपकी टीम ने की गई कार्रवाई से एक संवेदनशील जालसाजी मामले में प्रभावी जांच हुई है।

Singrauli Breaking: NCL में CBI की छापेमारी में सहयोग करने सिंगरौली SP सम्मानित; जानिए

स्थानीय अधिकारियों के साथ आपका समन्वयक और CBI टीम को दिया गया सहयोग ऑपरेशन की सफलता के लिए महत्वपूर्ण था। प्रशस्ति पत्र में उप महानिरीक्षक ने ये भी कहा है कि मुझे यकीन है कि आप भविष्य में भी उसी जोश और उत्साह के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे और कड़ी मेहनत की इसी भावना को बनाए रखेंगे। उन्होंने पुलिस टीम को भविष्य में सिंगरौली SP के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं भी दी है।

 

 

ये भी पढ़िए- NCL Singrauli: रेलवे बोर्ड के सदस्य पहुंचे NCL, किये दौरा; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

कुछ छूट न जाए ....

Leave a Comment