Premanand Maharaj: प्रेमानंद महाराज ने कहा हमारे पास बहुत ज्यादा समय नहीं है, हमारी दोनों किडनी फेल हैं; जानिए 

By
On:
Follow Us

Premanand Maharaj: वृंदावन (Vrindavan) के प्रसिद्ध संत प्रेमानंद महाराज (Premanand Maharaj) ने कहा था, “हमारे पास बहुत ज़्यादा समय नहीं है. हमारी दोनों किडनी फ़ेल हैं”. उन्होंने यह बात सत्संग के दौरान भक्तों के साथ साझा की थी।

दअरसल, प्रेमानंद महाराज (Premanand Maharaj) ने यह भी कहा था कि भगवान पर भरोसा है, इसलिए आज जीवित हूं, राधारानी मेरे साथ हैं और उनका आशीर्वाद है, इसलिए आज भी आप सब के बीच हूं जो भी हमारे पास भक्त आए, उसका मंगल होना चाहिए, हम चाहते हैं, जो भी भक्त हमारे पास आए, उसका कल्याण हो प्रेमानंद महाराज (Premanand Maharaj) , ऑटोसोमल डोमिनेंट पॉलीसिस्टिक किडनी डिज़ीज़ से पीड़ित हैं. यह बीमारी माता-पिता से बच्चों में आती है. इसमें किडनी का आकार बढ़ जाता है और उसमें पानी जमा हो जाता है. इसके बाद धीरे-धीरे गांठें बन जाती हैं और फिर किडनी काम करना बंद कर देती है।

बता दें कि प्रेमानंद महाराज (Premanand Maharaj) की दोनों किडनी 19 साल से ज़्यादा समय से खराब हैं, वे हर रोज़ सुबह 2 बजे परिक्रमा करते हैं और 4 बजे से सत्संग करने लगते हैं, वे वृंदावन में रोज़ भजन करते हैं।

 

ये भी पढिए-

National News: देशभर में जन्माष्टमी का सेलिब्रेशन:गुजरात के राजकोट में 5 दिन का मेला लगा, जश्न के लिए मथुरा को सजाया गया; जानिए खबर 

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV