इस स्टार ने बेजुबानों को ठण्ड से बचने डोनेट किया हीटर, जानिए इनके बारे में…

By
On:
Follow Us

इस आधुनिक दौर में बेजुबानों जानवरों की सुध लेने वाले काम ही लोग देखने को मिलते हैं। ऐसे में जो लोग बेजुबानों की सुध लेते हैं उनके बारे में जानना चाहिए और अगर बेजुबानों के शुभचिन्तक कोई बड़ा चेहरा हो तो ये दूसरों के लिए प्रेरणादायक भी होता है और हम आपको बेजुबानों के ऐसे ही एक शुभचिन्तक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने इस कड़ाके की ठंड से बेजुबानों का बचाव करने के लिए हीटर डोनेट किया है।

दरअसल, बेजुबानों की ये शुभचिन्तक कोई और नहीं बल्कि मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन हैं। वैसे तो रवीना अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं, लेकिन वह पशु प्रेमी भी हैं। अक्सर रवीना टंडन के सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए इसकी झलक देखने को मिलती है। एक बार फिर इस बात की पुष्टि हुई है । रवीना टंडन ने कड़ाके की इस ठंड में बेजुबानो की मदद को हाथ बढ़ाया है। एक्ट्रेस ने कानपुर चिड़ियाघर में हीटर भेजे हैं, ताकि बेजुबानों की सर्दियां चैन से कट सकें। दिलचस्प बात यह है कि एक्ट्रेस की दरियादिली देख कानपुर प्राणी उद्यान में एक बाघ शावक का नाम उन्हीं के नाम पर रवीना रखा गया है।

रवीना टंडन का आभार जताते हैं स्टाफ
वाइल्डलेंस ईको फाउंडेशन कानपुर प्राणी उद्यान से संबंधित स्टाफ रवीना टंडन का आभार जताते हैं। हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ कर रहा है। साथ ही बाघ शावक का नाम उनके नाम पर रखे जाने की इच्छा भी जाहिर की है। रवीना ने यह ट्वीट रिट्वीट करते हुए आभार जताया है। रवीना ने लिखा है, कानपुर चिड़ियाघर की पहल शानदार है।

दवाइयां और टूल्स भी दी हैं
डायरेक्टर कृष्ण कुमार सिंह रवीना टंडन का आभार जताते हुए एक्ट्रेस द्वारा भेजे गए सामान को दिखाते हुए उन्होंने बताया, कानपुर प्राणी उद्यान के लिए मैडम रवीना टंडन जी ने बेजुबानों के लिए दवाइयां और टूल्स भेजे हैं। इसके लिए प्राणी उद्यान उनका आभारी है। इसके अलावा चिड़ियाघर के क्षेत्रीय वनाधिकारी नावेद इकराम सहित तमाम स्टाफ ने भी रवीना टंडन का आभार जताया।

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV