Pregnancy दौरान ड्रेस की Tention को ये ब्रांड्स कर सकते है Solve

By
Last updated:
Follow Us

गर्भावस्था (Pregnancy) समय हर महिला के लिए बेहद खास होता है। एक नए मेहमान के आने खुशी होती है। साथ ही इस दौरान बहुत ही मिश्रित भावनाओं को महसूस करने का एहसास काफी कई बार सुखद या रोमांचकारी रहता है तो कई पहलुओं पर ये परेशानियों वाला भी होता है। इस दौरान अक्सर गर्भवती महिलाएं अपने लुक्स को लेकर काफी चिंतित रहती हैं।क्योकि उनके शरीर बढ़ता आकार उन्हें वॉर्डरोब बदलने के संकेत देता है। इस दौरान तो बहुत से फेवरेट कपड़े चाहकर भी नहीं पहन सकती हैं। क्योंकि साइज़ बढ़ने से पहले की साइज़ वाले कपड़े फिट ही नहीं होते।
ऐसे में तब ज्यादा टेंशन होती है जब घर से बाहर जाना होता है, तब बहुत समय यह सोचने में निकल जाता है कि आखिर आज क्या पहनूं?

ऐसे में आज आपको कुछ ऐसे ब्रांड्स के बारे में बता रहे हैं, जिनके एक से बढ़कर एक आरामदायक(Comfortable), स्टाइलिश (stylish) और आकर्षक लुक वाली ड्रेसेज मार्केट में उपलब्ध हैं, ये ड्रेसेज मुख्यतः गर्भवती महिलाओं (Pregnant Ladies) के लिए उनकी सहूलियत के अनुसार ही बनाई जाती हैं। इसलिए इन्हें गर्भवती महिलाओं (Pregnant Ladies) के लिए Perfect choice कहना गलत न होगा।

गर्भावस्था (Pregnancy) की ड्रेसेज की टेंशन का ये है उपाय-
इस ब्रांड ने न केवल प्रेग्नेंट महिलाओं के कंफर्ट का ध्यान रखा है बल्कि आउटफिट्स इतने ज्यादा स्टाइलिश हैं कि पहनने के बाद मैं किसी दवा से कम नजर नहीं आती हूं। तो चलिए मैं आपको अपनी क्लोजेट से इस ब्रांड के कुछ आउटफिट्स की झलक दिखाती हूं और बताती हूं कि इसे आप कैसे स्टाइल कर सकती हैं।

ये है वो ब्रांड्स
गर्भवती महिलाओं (Pregnant Ladies) के लिए उनकी सहूलियत के अनुसार ड्रेसेज बनाने वाले ब्रांड्स में The Kaftan Company, Maternity Dresses, Ziva Maternity Wear, Nejo Maternity Dress जैसे अन्य कई ब्रांड्स शामिल हैं।

कहाँ-कहाँ मिल सकती हैं बाई ड्रेसेज
अगर आपको लोकल में शॉप में इन ब्रांड की ड्रेसेज नहीं मिल रही हैं या उनके कलेक्शन आपको पसंद नहीं आ रहे हैं तो आप इन ब्रांड्स की ड्रेसेज को Online भी सर्च कर देख व इन्हें खरीद भी सकती हैं।

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV