जवाहर नवोदय विद्यालय में एडमिशन: Singrauli के विद्यार्थियों के लिए सुनहरा अवसर

By
Last updated:
Follow Us

Singrauli जिले के जिला मुख्यालय Waidhan के पचौर में जो जवाहर नवोदय विद्यालय संचालित है। उस जवाहर नवोदय विद्यालय में एडमिशन (प्रवेश) लेने के लिए छात्र-छात्राओं को एक सुनहरा अवसर मिला है। दरअसल, जवाहर नवोदय विद्यालय में एडमिशन के संबंध में विद्यालय के प्राचार्य द्वारा एक सूचना 8 फरवरी 2023 को जारी किया गया है।

इस सूचना के अनुसार, विद्यालय में कक्षा छठवी, सत्र (2023-24 ) में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किए जा रहे हैं। इसे लेकर कहा गया है कि Singrauli जिले में मान्यता प्राप्त विद्यालयों में कक्षा पांचवी (5वीं) में अध्ययनरत विद्यार्थी आवेदन कर सकते हैं।

कहाँ-कैसे करें आवेदन?

जवाहर नवोदय विद्यालय में एडमिशन के लिए ऑनलाइन आवेदन मि सुविधा नवोदय विद्यालय समिति की वेबसाइट https://navodaya.gov.in या विद्यालय की वेबसाइट https://navodaya.gov.in/nvs/nvs-school/Singrauli/en/home/ या
https://cbseitems.rcil.gov.in/nvs के द्वारा कर सकते हैं

अंतिम तिथि बढ़ाई गई

जवाहर नवोदय विद्यालय में एडमिशन से जुड़ी इस प्रक्रिया की अंतिम तिथि पहले 8 फरवरी थी, उसे अब बढ़ाकर 15 फरवरी 2023 तक कर दिया गया है।

जनाकारी के लिए, सीधे संपर्क कर सकते हैं

परीक्षा के नियमावली आदि की विस्तृत जानकारी विद्यालय की उक्त आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं। साथ ही अधिक जानकारी Helpline नंबर 8084421028, 8966811979, 9425161589 में संपर्क करके भी ले सकते हैं।

 

ये भी पढ़िए-

ठगी: मिनी रत्न कंपनी NCL में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, 3 गिरफ्तार

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV