इस Actress का सेक्सी अंदाज देख फैन्स खुद को रोक नहीं पा रहे रिएक्शन देने से, जानिए वजह

By
Last updated:
Follow Us

बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर (Actor) हों या एक्ट्रेस (Actress), इनके हर प्रकार की एक्टिविटी पर फैन्स की पैनी नज़र रहती है और फैन्स भी इनकी एक्टिविटी पर आप रिएक्शन्स देते रहते हैं। जिससे एक्टर (Actor) हों या एक्ट्रेस (Actress), ये सभी खूब सुर्खियां भी बटोरते हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड की यंगेस्ट एक्ट्रेस (Actress) में सबसे ज़्यादा चर्चित रहने वाली अनन्या पांडे एक बार फिर से सुर्खियों में हैं।

इस बार अनन्या किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी फोटोज को लेकर सुर्खियों में हैं। वैसे भी अनन्या सोशल मीडिया पर ख़ासी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने खूबसूरत फ़ोटोज़ फैंस के साथ वह शेयर भी करती रहती हैं।

ऐसे में हालही में अनन्या ने अपनी कुछ रेंडम तस्वीरें पोस्ट की है जो उनके फैंस को काफ़ी पसंद आ रही हैं और इससे वह फैन्स के बीच सुर्खियों में भी हैं। ख़ासकर बाथरूम सेल्फी जिसमें वह टू-पीस बिकिनी में नज़र आ रही हैं, इस फोटो पर फैन्स के काफी रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं।

 

इन रेंडम तस्वीरों में से अनन्या की बिकिनी तस्वीर से लेकर चेक्स प्रिंट की ओरेंज और व्हाइट कलर की सिजलिंग बिकिनी में अनन्या अपने सेक्सी कर्क्स फ्लॉन्ट करते हुए सेल्फी ले रही है, अनन्या के कुछ ऐसे अंदाज फैन्स को खूब आकर्षित कर रहे हैं।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, पिछली बार विजय देवरकोंडा के साथ फ़िल्म लाइगर में नज़र आईं अनन्या जल्द ही फ़िल्म खो गए हम कहाँ और आयुष्मान खुराना के आठ ड्रीम गर्ल 2 में नज़र आएंगी।

 

ये भी पढ़िए-

भारत के सबसे महान जासूस पर बनेगी बायोपिक फ़िल्म, खबर में पढ़िए रोचक जानकारियां

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV