सिंगरौली नगर निगम की परिषद की विशेष बैठक 24 फरवरी को, जानिए कौन से मुद्दे रहेंगे शामिल?

By
On:
Follow Us

सिंगरौली (Singrauli) नगर निगम (Nagar Nigam) की नई नगर सरकार बने अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन शुरूआत से ही ये नगर सरकार विकास कार्य व जनहित के कार्यों के बजाए विवादों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती है। खैर, अब सिंगरौली (Singrauli) नगर निगम (Nagar Nigam) के परिषद की एक विशेष बैठक आगामी 24 फरवरी को आयोजित होने की सूचना है।

इस बैठक को लेकर सिंगरौली (Singrauli) नगर सरकार से जुड़े हर आम-खास की पैनी नजर बनी हुई है। खासकर इस परिषद की विशेष बैठक में नगर क्षेत्र से जुड़े क्या-क्या मुद्दे शामिल रहेंगे और वह क्या हैं? यह जानने के लिए हर कोई जिज्ञाषु है।

परिषद की विशेष बैठक में क्या होगा अहम मुद्दा?

जानकारी के अनुसार, नगर निगम (Nagar Nigam) क्षेत्र के कुछ पार्षदों के द्वारा नगर निगम अध्यक्ष को पत्र लिखकर परिषद की बैठक बुलाने का आग्रह किया गया था। पार्षदों द्वारा कहा गया है कि वार्ड क्षेत्रों में पानी की किल्लत की समस्या गर्मी के आगामी दिनों में हर साल की तरह बन सकती है। इसलिए इससे पहले ही इस मसले का हल निकालने के लिए इस बैठक की नितांत आवश्यकता है। ऐसे में माना जा रहा है कि पानी का मसला इस बार सिंगरौली नगर निगम (Nagar Nigam) की परिषद की इस विशेष बैठक में सबसे अहम रहेगा।

ऐसे तय हुई बैठक की तिथि 24 फरवरी को

बताया जा रहा है यह विशेष बैठक आयोजित करने के लिए पार्षदों द्वारा नगर निगम (Nagar Nigam) अध्यक्ष को पत्र देखकर जो मांग की गई थी, उसके तहत निगमायुक्त को पत्र भेजा गया। इसके बाद यह पत्र महापौर के पास पहुंचा तो उन्होंने भी अनुमोदन कर दिया, जिसके बाद बैठक आयोजन की तिथि 24 फरवरी को तय हुई।

 

ये भी पढ़िए-

Singrauli: कोयले में मिलावट का नया खेल, जानिए कहां व कैसे हो रहा?

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV