माड़ा दुर्घटनाग्रस्त बस Update: बस में बाराती थे, 3 की मौत; जानिए हादसे की वजह

By
On:
Follow Us

गुरुवार को सिंगरौली (Singrauli) जिले के माड़ा (Mada) थाना क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हुई प्रिया बस, मामले में कई अपडेस्ट्स सामने आई हैं। अपडेस्ट्स ये हैं कि इस दर्दनाक हादसे में करीब एक दर्जन लोगों के घायल होने व 3 की मौत की सूचना है। जबकि हादसे का दौरान प्रिया में यात्री नहीं बल्कि बाराती बैठे थे।

बताया जा रहा है कि इन बारातियों को लेकर प्रिया बस जब लंघाडोल से चलकर नवजीवन विहार जा रही थी, तो उसी दौरान बिंदुल के पास ग्राम धरी क्षेत्र में ये हादसा हो गया।

हादसे की वजह, बेलगाम बाइक?

इस दर्दनाक हादसे को लेकर लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि बस जब सड़क से आराम से जा रही थी तो सामने एक बेलगाम बाइक क्रमांक MP 66 M 2665 आ गई। सामने आई बाइक इतनी बेलगाम थी कि उसकी टक्कर बस से न होने पाए इस प्रयास में प्रिया बस का ड्राइवर लगा था, लेकिन इस बीच में बस अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और तेज़ रफ़्तार में सड़क के किनारे एक पेड़ से टकरा गई।

बस में ड्राइवर के सामने बैठे लोगों को ज्यादा चोट लगी

आसपास के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, इस हादसे में करीब एक दर्जन लोगों को काफी गंभीर चोटे आई हैं। ये सभी लोग बस में आगे ड्राइवर के सामने वाली सीट में बैठे थे, सीए में बस की टक्कर के दैरान इन्हीं लोगों को सबसे ज्यादा चोट लगी है। जो लोग जिंदा बचे हैं और घायल हैं उन सभी को माड़ा स्वास्थ्य केंद्र 108 एम्बुलेन्स से ले जाया गया और वहाँ प्राथमिक उपचार कराया गया। जबकि गंभीर घायलो को रेफर किया गया है।

ये हैं मृतक

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में जो लोग मृत हुए हैं उनकी पहचान माणिक राम वियार, भाईलाल वियार व अमरकेश बिंद के रूप में हुई है।

 

इस लिंक पर क्लिक करके देखिएदुर्घटनाग्रस्त बस से जुड़ी पहली खबर

Singrauli Breaking: यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त, कई घायल व कुछ की दर्दनाक मौत

 

 

ये भी पढ़िए-

Viral Video: बैढन बस स्टैंड में खुलेआम हथियार भांजते लोगों ने युवक की पीटा!; देखिए घटनाक्रम का वीडियो

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV