Singrauli News: त्रिमुला इंडस्ट्रीज बायलर फटा, आधा दर्जन मज़दूर घायल

By
On:
Follow Us

सिंगरौली (Singrauli) जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के गोंदवाली में संचालित त्रिमुला इंडस्ट्रीज (Trimula industries) में शनिवार की शाम एक बड़ा हादसा हो गया है। ये हादसा बायलर फटने का हुआ। इस हादसे में 6 मजदूरों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है। इन घायलों में 2 की हालात काफी गंभीर होने पर उन्हें बनारस रेफर कर दिया गया है और शेष 4 का लोकल में ही नेहरू अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, त्रिमुला इंडस्ट्रीज (trimula industries) में ये हादसा शनिवार की शाम लगभग 6 बजे हुआ। वायलर फटने का ये हादसा जब हुआ तो मौके पर काफी भयावह स्थिति बन गई थी और वायलर के फटने से काला धुआं काफी मात्रा में उठने लगा था, जिसे देखकर फैक्ट्री के बाहर के लोग भी दहशत में आ गए थे।

ऐसे हुआ हादसा

त्रिमुला इंडस्ट्रीज (trimula industries) के इस हादसे में की चपेट में आए मजदूरों द्वारा बतायी गई स्थितियां जो पुलिस द्वारा बताई जा रही है, उसमें कहा जा रहा है कि जब लोहा पिघलाने का कार्य चल रहा था, तो उस दौरान हादसा हुआ। मौके पर मजदूर कार्य कर रहे थे, ऐसे में हादसे के समय जब वायलर फटा, तो वहां कार्य कर रहे श्रमिकों में कुछ ऊपर चढ़े थे वो जान बचाने के लिए नीचे कूट पड़े। जबकि जो नीचे थे वह वाक्लर की चपेट में आकर गंभीर रूप से रूप देखकर इसकी गंभीरता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

त्रिमुला इंडस्ट्रीज के जिम्मेदारों का रता-पता नहीं

बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद मौके से त्रिमुला इंडस्ट्रीज (trimula industries) के जिम्मेदारों का भी कोई रता-पता नहीं है. पुलिस भी उनसे संपर्क करने का प्रयास कर रही है, लेकिन संपर्क नहीं हो पा रहा है, जिससे पुलिस भी संशय में है।

 

ये हैं घायल

त्रिमुला इंडस्ट्रीज (trimula industries) के इस हादसे के घायलों में 26 वर्षीय विकास यादव व 29 वर्षीय मनीष यादव का बनारस रेफर किया गया है। 34 वर्षीय सुनील गुप्ता, 32 वर्षीय अभिमन्य कमार, 23 वर्षीय मोहित व 22 वर्षीय कठन नेहरू अस्पताल में इलाजरत हैं।

 

ये भी पढ़िए-

FollowUp News: Singrauli में डोंगरी ताल-II कोल ब्लॉक के इंतजार में पथरा गई आँखें!

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV