सिंगरौली न्यूज़: बेलगाम कोल वाहन घर में घुसा, 1 मौत व फूटा ग्रामीणों का गुस्सा; पढ़िए खबर

By
Last updated:
Follow Us

बेलगाम कोल वाहनो की दहशतगर्दी सिंगरौली जिले में थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी क्रम में शुक्रवार को सिंगरौली जिले के बरगवां थाना अंतर्गत ग्राम गोंदवाली में एक बेलगाम कोयला ट्रांसपोटिंग वाहन ने एक बड़े हादसे को अंजाम दिया। जिसमें एक की दर्दनाक मौत भी हो गई।

हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि ये कोयला ट्रांसपोटिंग वाहन (ट्रक) सड़क से जाते समय इतनी तेज रफ्तार में था कि अचानक वह अनियंत्रित हो गया। अनियंत्रित होने पर ये कोल वाहन सड़क के किनारे स्थित एक घर की ओर मुड़ा और सीधे उस घर में जा घुसा।

ऐसे हुई एक की मौत

जानकारी के अनुसार, कोयला ट्रांसपोटिंग वाहन जब सड़क किनारे वाले घर मे घुसा तो वहाँ में मौजूद एक व्यक्ति उसकी चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल होने पर उसकी मौत हो गई। मृतक जितेंद्र तिवारी बताया जा रहा है।

गुस्साए ग्रामीणों ने लोडर को किया आग के हवाले

वहीं, इस दर्दनाक हादसे को स्थानीय ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। नाराज़ ग्रामीणों ने मौके पर चक्का जाम कर दिया दिया और पास के कोलयार्ड में खड़े एक लोडर को आग के हवाले कर दिया।

 

कई थानों का भारी पुलिस बल तैनात

हादसे के बाद मौके लर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। स्थानीय बरगवां के अलावा कई थानों के पुलिस समेत कई थाना प्रभारियों को भी हालत काबू करने के लिए मौके पर तैनात किया गया है।

 

 

 

ये भी पढ़िए-

मिनी रत्न NCL के NSC को मिली अत्याधुनिक सीटी स्कैन की सौगात, जानिए फायदे

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

कुछ छूट न जाए ....

Leave a Comment