Jio देगा फ्री सर्विस अपने इस नए प्लान में: खबर में जानिए इस प्लान के बारे में

By
On:
Follow Us

रिलायंस जियो (Jio) ने एक नया पोस्टपेड फैमिली प्लान लॉन्च किया है। जियो के इस प्लान का नाम ‘जियो प्लस’ (Jio Plus) है। अपने इस खास प्लान (plan) में कस्टमर्स को एक माह की सर्विस फ्री मिलेगी।

पहले कनेक्शन के लिए कस्टमर्स को 399 रुपए चुकाने होंगे। इसके अलावा इसमें 3 एक्स्ट्रा कनेक्शन भी ऐड करने का ऑप्शन मिलेगा। हर एक एक्स्ट्रा कनेक्शन के लिए 99 रुपए माह भी देने होंगे।

जानिए , Jio Plus में 4 कनेक्शन पर कितने खर्च होंगे ?

जियो प्लस (Jio Plus) में 4 कनेक्शन के लिए 696 रुपए यानि, 399+99+99+99 रूपये हर माह चुकाने होंगे। इस प्लान के साथ 75GB का डेटा भी मिलेगा। 4 कनेक्शन वाले फैमिली प्लान में एक सिम पर हर माह औसतन 174 रुपए खर्च आएगा। जियो ने कुछ पर्सनल प्लान भी लॉन्च किए हैं। इसमें 299 रुपए का 30GB का प्लान है और एक अनलिमिटेड डेटा प्लान भी है, जिसके लिए कस्टमर को 599 रुपए देने होंगे।

जानिए, 100GB माह वाले प्लान के बारे में

Jio अपने ऐसे कस्टमर्स के लिए भी प्लान लाया है जो डेटा ज्यादा यूज करते हैं। ऐसे कस्टमर्स के लिए 100GB माह का प्लान है। इसके लिए कस्टमर्स को पहले कनेक्शन के लिए 699 रुपए चुकाने होंगे और हर एक्स्ट्रा कनेक्शन पर 99 रुपए देने होंगे। इस प्लान में भी 3 एक्स्ट्रा कनेक्शन ही लिए जा सकेंगे।

 

 

ये भी पढ़िए-

Singrauli की डोंगरी ताल-II समेत कुल 29 कोल माइंस आवंटित, पढ़िए पूरी खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV