बघेलीवुड न्यूज़: रीवा से हम लहंगा खरीदेन, सीधी से…

By
On:
Follow Us

बघेलीवुड न्यूज़ (Bagheliwood News): इन दिनों ये बघेली गाना परिक्षेत्र में खूब धूम मचा रहा है। इस गाने के बघेली शब्दों की प्रस्तुति और सिंगर्स की आवाज़ श्रोताओं को खूब आकर्षित कर रही है। इस गाने के जो शुरुआती व मुख्य बोल हैं…

रीवा से हम लहंगा खरीदेन, सीधी से ओढ़नीया ता डुप्लीकेट निकरिगै…ता डुप्लीकेट निकरिगै…।

ये बघेली गाना “बलम 2” एलबम का है। जिसमें विंध्य में बघेली के लोकप्रिय गायक सुधीर पाण्डेय के द्वारा गाया गया है। “बलम 2” एलबम रीवा के यूट्यूबर मनीष पटेल के चैनल से रिलीज हुआ है।

बघेलीवुड न्यूज़: सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

“बलम 2” के इस गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर यह गाना काफी तेजी से वॉयरल हो रहा है और इस गाने के बोल, रीवा से हम लहंगा खरीदेन…, के बोल पर खुद के वीडियो व फ़ोटो भी सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं। इंस्टाग्राम, फेसबुक सहित यूट्यूब में इस गाने का शॉर्ट वीडियो बना कर दर्शक ठुमका लगाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में जाहिर है कि ये बघेली गाना सभी का दिल जीत रहा है।

बघेलीवुड न्यूज़: जानिए, गायक सुधीर ने क्या कहा?

बघेली गायक सुधीर पाण्डेय ने विंध्य आजतक (www.vindhyaaajtak.com) को खास चर्चा दौरान बताया है कि इस गाने को बेहतरीन शब्दो से अशीष अकेला पंचू ने सजाया है, वहीं इस गाने में उनके साथ गायिका अनामिका त्रिपाठी ने अपने सुरों का जलवा बिखेरा है। सबसे बड़ी खास बात तो यह है की इस गाने के वीडियो में विंध्य क्षेत्र के कॉमेडी किंग मनीष पटेल व रिया तिवारी ने शानदार अभिनय किया है जिससे दर्शकों को और मजा आ रहा है इस गाने में।

बघेलीवुड न्यूज़: “बलम 2” में इनकी भूमिका भी रही अहम

“बलम 2” बघेली गाने की रिकार्डिंग बघेली म्यूजिक रिकॉर्डिंग स्टूडियो रीवा में हुई है। जिसके म्यूजिक के कंपोजर अमरेश राज, मिक्सिंग मास्टरिंग म्यूजिक डायरेक्टर बब्बन विष्णु जी के द्वारा एम सी आर एस म्यूजिक रिकॉर्डिंग स्टूडियो अयोध्या में की गई है। इस गाने को फिल्माने में डायरेक्टर असलम राजा ने बेहतरीन डायरेक्शन किया है। गायक सुधीर पाण्डेय ने सभी बघेली के दर्शकों व समस्त पत्रकार बंधुओं का अभार व्यक्त करते हुए कहा कि बघेली बोली को आगे बढ़ाने में आप सब अपना अमूल्य सहयोग प्रदान करें।

 

ये भी पढ़िए-

Bollywood News: “पुष्पा 2” का नया लुक आपको भी कर देगा “फ्लावर से फायर”; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV