Bollywood News: आदिपुरुष के नए पोस्टर व रोंगटे खड़े कर देने वाले साउंड ने दर्शकों का बढ़ाया क्रेज; जानिए

By
On:
Follow Us

Bollywood News: आदिपुरुष (Adipurush), इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। फ़िल्म आदिपुरुष, टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

 

लेकिन, अभी भी इस फ़िल्म आदिपुरुष (Adipurush) के रिलीज होने को करीब 2 माह का समय शेष बचा है। ऐसे में इस फ़िल्म का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतज़ार है।

दर्शकों इस इंतज़ार को फ़िल्म मेकर्स ने थोड़ा और भी रोचक कर दिया है, हालही में अक्षय तृतीया पर इस फ़िल्म आदिपुरुष के नए-नए पोस्टर जारी करके।

Bollywood News: अवतार में नज़र आ रहे प्रभास

ये फ़िल्म आदिपुरुष (Adipurush) में प्रभास, सैफ़ अली ख़ान और कृति सेनन हैं। मेकर्स द्वारा अक्षय तृतीया के पावन अवसर पर आदिपुरुष का जो नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है उसमें प्रभास राघव एक अवतार में नज़र आ रहे हैं।

Bollywood News: जय श्री राम की लिरिकल ऑडियो क्लिप ने क्रेज बढ़ाया

आदिपुरुष (Adipurush) के नए पोस्टर में प्रभास का राघव अवतार जहां पोस्टर ने प्रशंसकों को अपनी ओर आकर्षित किया है, वहीं 5 अलग-अलग भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में जय श्री राम की लिरिकल ऑडियो क्लिप ने प्रशंसकों के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है, प्रशंसकों के विशेष अनुरोधों को पूरा जारी किए गए ये ऑडियो क्लिप लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। टीम ने शानदार पोस्टर के साथ अजय-अतुल द्वारा रचित इसके 60 सेकंड के बहुभाषी संस्करणों के लिरिकल ऑडियो रिलीज़ कर प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया।

Bollywood News: ये पोस्टर व आडियो चर्चा का विषय बना

पोस्टर में प्रभास के हावभाव उनके चरित्र को बखूबी बयां करते है, जो प्रभु श्री राम के साथ प्रतिध्वनित करता है। शानदार पोस्टर और रोंगटे खड़े कर देने वाले ऑडियो प्रशंसको के बीच चर्चा का विषय बन चुका है, और अब वे बड़े पर्दे पर इस महान कृति को देखने के लिए और अधिक उत्साहित हैं।

 

ये भी पढ़िए-

Bollywood News: ऐश्वर्या और साउथ के बड़े स्टार चियान विक्रम फिर सुर्खियों में; जानिए वजह

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV