Singrauli News: आबकारी टीम पर हमला, अवैध शराब के कारोबारियों पर देने गई थी दबिश; जनिए मामला

By
On:
Follow Us

Singrauli News: शराब के अवैध कारोबारियों के हौसले सिंगरौली जिले में इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि वह मारपीट करने से भी नहीं हिचकते। ऐसा ही एक मामला हालही में सामने आया है।

जिसमें अवैध रूप से शराब बनाने व बेचने वाले के यहाँ जब आबकारी की टीम दबिश दे रही थी तो आबकारी टीम पर ही कुछ लोगों ने हमला कर दिया। ये मामला बैढन थाना अंतर्गत ग्राम उर्ती का बताया जा रहा है।

MP News: महिला आबकारी अधिकारी व आरक्षक घायल

बताया जा रहा है कि इस हमले में महिला आबकारी उप निरीक्षक और एक आरक्षक को चोटें आई हैं। ये घटना रविवार की शाम की बताई जा रही है।

MP News: जानिए, कब व कैसे हुआ हमला?

बताया जा रहा है कि आबकारी की टीम ग्राम उर्ती निवासी रमेश जायसवाल के घर में दबिश देने जब पहुंची थी तो, घर की तलाशी के दौरान बड़ी मात्रा में अवैध रुप से रखी कच्ची शराब मिली। जिसे जब्त कर आबकारी अमला अपने वाहन में सवार हो रहा था, उसी समय आरोपी ने अपने गुर्गों के साथ हमला बोल दिया।

MP News: पुलिस ने दर्ज की FIR

आबकारी अमले के साथ की गई मारपीट से पूरे गांव में भय का माहौल निर्मित है। बैढन पुलिस ने भी आबकारी टीम पर हमला करने वाले आरोपी रमेश जायसवाल, आत्माराम जायसवाल, विद्वान जायसवाल, कौशल्या जायसवाल, सदानंद जायसवाल के खिलाफ SC/ST Act सहित अन्य कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

ये भी पढ़िए-

Singrauli Breaking: कुएं में एक लड़के व लड़की की लाश उतरती मिली; जानिए कहां की घटना?

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV