Obscenity In Delhi Metro: मेट्रो में अश्लील हरकत का हैरान करने वाला Video Viral, महिला आयोग ने दिया नोटिस

By
On:
Follow Us

Obscenity In Delhi Metro: Delhi Metro में खुलेआम अश्लीलता फैलाने का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। ये पूरा मामला सोशल मीडिया पर Viral एक Video से जुड़ा है, जिसमें एक युवक Delhi Metro की शीट पर बैठक ऐसा कृत्य कर रहा है, जो अश्लीलता की सारी हदें पार कर रहा है।

दरअसल, Delhi Metro में खुलेआम अश्लीलता के इस वायरल वीडियो (Video Viral) में जो युवक अश्लीलता भरा कृत्य करता हुआ दिख रहा है, वह हस्थमैथुन कर रहा है। जाहिर है हस्थमैथुन का कृत्य ऐसे Delhi Metro जैसे सार्वजनिक स्थल पर करना किसी भी प्रकार से सही नहीं है।

Obscenity In Delhi Metro: महिला आयोग दिल्ली ने जारी किया नोटिस

वही, Delhi Metro में खुलेआम अश्लीलता के सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर दिल्ली महिला आयोग ने स्वत: संज्ञान लिया है। आयोग ने डीसीपी, दिल्ली मेट्रो (Deputy Commissioner of Police, Delhi Metro, Delhi) को एक नोटिस इस मामले को लेकर जारी किया है। नोटिस में दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने कहा है कि इस वायरल वीडियो में एक व्यक्ति दिल्ली मेट्रो में हस्तमैथुन (Masturbation) करता दिख रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित किया जा रहा है जिसमें लड़के को दिल्ली मेट्रो की सीट पर बैठकर अश्लील हरकत करते देखा जा सकता है। यह बहुत ही गंभीर मामला है।

Obscenity In Delhi Metro: नोटिस में आयोग ने पूँछे कई सवाल

दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल द्वारा जारी नोटिस में कई सवाल पूँछे गए हैं…

  • मामले में दर्ज एफआईआर की कॉपी।
  • मामले में गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण।
  • अगर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है तो कृपया करें।
  • मामले में विस्तृत कार्रवाई रिपोर्ट।

Obscenity In Delhi Metro: नोटिस के जवाब के लिए समय

साथ ही दिल्ली महिला आयोग ने नोटिस में यह भी कहा है कि कृपया मामले की गंभीरता को देखते हुए आयोग को मांगी गई जानकारी 1 मई तक उपलब्ध कराएं।

 

ये भी पढ़िए-

India में पहली बार: जलस्रोतों की हुई गणना; जानिए देश के जलस्त्रोतो की रोचक जानकारियां

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV