दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार SCTSL की बस ने बाइक सवारों को कुचला और घसीटती गई; जानिए पूरा घटनाक्रम

By
On:
Follow Us

दर्दनाक हादसा: SCTSL की एक बेलगाम बस के द्वारा हैवानियत भरे अंदाज में एक दर्दनाक हादसे को अंजाम देने का मामला सामने आया है। इस दर्दनाक हादसे का एक वीडियो (Video) भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है, जिसमें इस दर्दनाक हादसे के मंज़र देखकर दहला जाएंगे।

ये दर्दनाक हादसा मंगलवार को सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र अंतर्गत बेला-बमीठा NH में कोरिगवां मोड़ पर हुआ।

दर्दनाक हादसा: ये है पूरा घटनाक्रम

इस दर्दनाक हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि सतना स्मार्ट सिटी SCTSL की बस (MP19 P2811) जब बेला-बमीठा NH में बेलगाम होकर तेज रफ्तार से दौड़ रही थी तो कोरिगवां मोड़ के पास ही इस बस ने दोनों बाइक सवारों को चपेट में ले लिया। ये दोनों बाइक सवार कोरिगवां मोड से अंदर जाने के लिए सड़क पार कर रहे थे, तभी ये हादसा हुआ। इस हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।

दर्दनाक हादसा: आग लगी बाइक को बस 200 मीटर तक घसीटी

कोरिगवां मोड पर बेलगाम बस की चपेट में आने के बाद दोनों युवक लहूलुहान होकर सड़क पर इधर उधर फेंका गए, लेकिन बस के नीचे बाइक फंस गई थी और उसमें आग भी भड़क उठी थी। जिससे हादसे को अंजाम देने का बाद भी बस करीब 200 मीटर तक आग से धधकती हुई बाइक को घसीटती हुई ले गई।

दर्दनाक हादसा: मृतक व घायल की पहचान

मृतक की पहचान 20 वर्षीय सागर कोल पिता रामाश्रय कोल और घायल 20 वर्षीय प्रदुम कोल पिता जुगल किशोर कोल निवासी ग्राम जोंधी नौबस्ता फैक्ट्री के पास रीवा के रूप सामने आई है। वहीं, ये भी बताया जा रहा है कि मृतक सिंगरौली जिले में तैनात एक पुलिस अधिकारी का रिश्तेदार था।

ये भी पढ़िए-

Rewa News: डॉक्टरो की हड़ताल के कारण निजी अस्पतालों के डॉक्टर, सेवानिवृत्त डॉक्टरों का ले रहे सहारा; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV