UP News: CM योगी के दिशा निर्देशों का अक्षरशः पालन किया जाएगा; जानिए किसने क्यों और कहां कहा?

By
On:
Follow Us

UP News: CM योगी गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय में संघ लोक सेवा आयोग में हुए शामिल सिविल सेवा अभ्यर्थियों को किया सम्मानित। उन्होंने सोमवार को जनपद गौतमबुद्धनगर भ्रमण के अवसर पर गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय में संघ लोक सेवा आयोग की सिविल सेवा परीक्षा -2022 में सफलता प्राप्त करने वाले अभ्यर्थियों को सम्मानित किया।

इसमें परीक्षा की टॉपर इशिता किशोर सहित तीन अन्य अभ्यर्थी शामिल थे। इसके बाद मुख्यमंत्री ने गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय के सभागार में नोएडा, ग्रेटर नोएडा तथा यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के कार्यों की समीक्षा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि जनपद गौतमबुद्धनगर उत्तर प्रदेश का शो विण्डो है और औद्योगिक दृष्टि से महत्वपूर्ण जनपदों की श्रेणी में आता है। इसलिए अधिकारियों का दायित्व और अधिक बढ़ जाता है कि प्रदेश सरकार द्वारा संचालित जनकल्याणकारी कार्यक्रमों एवं योजनाओं का लाभ लोगों को बिना भेदभाव प्राप्त हो।

UP News: अधिकारियो ने CM योगी आश्वस्त

मुख्यमंत्री ने प्राधिकरण के अधिकारियों को निर्देशित किया कि शिलान्यास की गयी विकास परियोजनाओं को निर्धारित समय में गुणवत्ता के साथ पूर्ण किया जाए, ताकि लोगों को इन परियोजनाओं का लाभ निर्धारित समय अवधि से प्राप्त हो सके। अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया कि उनके द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का अक्षरशः पालन किया जाएगा। आम जनमानस तक विकास योजनाओं का लाभ पहुंचाने की कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी। इससे पूर्व, मुख्यमंत्री ने पुलिस आयुक्त द्वारा आयोजित प्रस्तुतिकरण का अवलोकन किया।

UP News: बैठक में ये रहे उपस्थित

बैठक में औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता ‘नन्दी, औद्योगिक विकास राज्य मंत्री जसवन्त सिंह सैनी, लोक निर्माण राज्य मंत्री बृजेश सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण तथा शासन-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

 

 

ये भी पढ़िए-

UP News: सीएम योगी ने मथुरा को दी ये नई सौगात; जानिए इस खबर में

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV