Bollywood News: रोडीज 19 की शूटिंग छोड़ कर डोसा बनाते नजर आए सोनू सूद; जानिए

By
On:
Follow Us

Bollywood News: रोडीज (Roadies) के सेट पर सोनू सूद (Sonu Sood) ने लगाई दुकान और अपनी रोडीस (Roadies) फिल्म की शूटिंग छोड़ कर डोसा अपने सूटिंग के मेंबर्स को खिलते हुए नजर आय और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी नजर आई उनके मेंबर्स को डोसा खिलाते हुए।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सोनू भटूरा और डोसा बनाते हुए नजर आय सोनू इन दिनों मनाली में हैं और टीवी रियलिटी शो ‘रोडीज’ के लिए शूटिंग कर रहे हैं। माना जा रहा है कि यह वीडियो उन्होंने शो के सेट पर ही बनाया है। और टीम मेंबर्स को डोसा खिलाया और एक्टर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी उनके साथ उनकी हेल्प की। इसके बाद सोनू, रिया और एक क्रू मेंबर किम से मस्ती-मजाक करते नजर आए।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का दिखा एक और रूप जिसमे उन्होंने दिखया आपने मेंबर्स के प्रति अपना लगाव। इसी तरह एक यूजर ने कमेंट किया, ”बहुत अच्छे हो सर आप, आप जैसा कोई नहीं।

सोनू के फैंस ने की तारीफ

फैंस ने सोनू के वीडियो पर उन्हें मिक्स्ड रिएक्शन दिया। और उनके फैंस फ़ॉलोअर्स सोनू की तारीफ की और इसी तरह एक यूजर ने कमेंट किया, ”बहुत अच्छे हो सर आप, आप जैसा कोई नहीं।

 

 

ये भी पढ़िए-

Bollywood News: प्रभास की ‘सालार’ का टीजर जल्द ही रिलीज होगा; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV