Bollywood News: 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी अक्षय कुमार की OMG 2; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: OMG 2 टीज़र अपडेट: लंबे बाल, गले में भस्म और रुद्राक्ष की माला के साथ भगवान शिव के लुक में अक्षय कुमार (Akshay Kumar); पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का फर्स्ट लुक आउट हो गया है।

2012 की हिट ओह माय गॉड की सफलता के 11 साल बाद अक्षय कुमार जल्द ही OMG 2 में फिर से भगवान की भूमिका निभाते नजर आएंगे। ओह माय गॉड (Oh My God) में अक्षय भगवान कृष्ण की भूमिका में नजर आए थे लेकिन ओह माय गॉड 2 में वह भगवान शिव के रूप में अपने भक्तों की समस्याओं का समाधान करते नजर आएंगे। 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म से अक्षय ने एक बार फिर अलग लुक शेयर कर फैन्स में जोश भर दिया है।

अक्षय कुमार की OMG 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी लंबी जटा, गले में भस्म और रुद्राक्ष की माला पहने भगवान शिव के लुक में अक्षय कुमार ने दी OMG 2 की टीज़र अपडेट, सामने आया पंकज त्रिपाठी का फ़र्स्ट लुक।

अक्षय ने इंस्टाग्राम पर OMG 2 का नया पोस्टर जारी किया

अक्षय ने OMG 2 का नया पोस्टर जारी किया, जहां अभिनेता लंबे बाल, गले में भस्म और रुद्राक्ष की माला के साथ बिल्कुल ‘शिव’ अवतार में नजर आ रहे हैं। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर OMG 2 से अपना नया लुक पोस्टर साझा करते हुए लिखा, OMG 11 अगस्त को सिनेमाघरों में टीज़र जल्द ही आएगा। साथ ही अक्षय ने फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका निभा रहे पंकज त्रिपाठी का फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर किया।

OMG 2 की कहानी यौन शिक्षा के इर्द-गिर्द घूमेगी

OMG 2 में अक्षय और पंकज त्रिपाठी के अलावा यामी गौतम, अरुण गोविल और आमिर नाइक भी अहम भूमिकाओं में हैं। OMG 2 की कहानी के बारे में पता चला कि फिल्म की कहानी यौन शिक्षा के इर्द-गिर्द घूमेगी। 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की OMG 2 की टक्कर सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 से होगी।

 

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: अक्षय कुमार ने अनाउंस की हाउसफुल 5; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV