Bollywood News: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर आउट; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ट्रेलर; रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभिनीत रॉकी और रानी की प्रेम कहानी निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) की सिग्नेचर स्टाइल पारिवारिक मनोरंजन है।

काफी इंतजार के बाद करण जौहर ने अपनी आगामी निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर जारी कर दिया है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत प्रेम कहानी रॉकी और रानी अपनी ताज़ा कहानी और शानदार कलाकारों के साथ क्लासिक करण जौहर शैली में प्यार, पारिवारिक ड्रामा और हास्य लाने का वादा करती है।

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Trailer; रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी डायरेक्टर करण जौहर की सिग्नेचर स्टाइल फ़ैमिली एंटरटेनर।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री फिर दिखेगी

तुम क्या मिली अपने भव्य टीज़र और दिल को छू लेने वाली धुनों के साथ संगीत चार्ट पर राज कर रही है। करण जौहर पहले ही हमें अपनी बनाई जादुई दुनिया की झलक दिखा चुके हैं। अब, आधिकारिक ट्रेलर जारी होने के साथ, प्रशंसक आश्चर्यचकित हैं क्योंकि उन्हें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की दुनिया के बारे में गहरी जानकारी मिली है। प्रतिभा के पावरहाउस रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत, यह फिल्म उन्हें उनकी निर्विवाद केमिस्ट्री के साथ स्क्रीन पर फिर से जोड़ती है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी

सदाबहार अभिनेता-दिग्गज धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी अपनी अनुभवी प्रतिभा को स्क्रीन पर लाते हैं। निस्संदेह यह फिल्म जुनून, कॉमेडी, रोमांस और पारिवारिक ड्रामा के बेहतरीन मिश्रण के साथ इस साल की सबसे बड़ी मनोरंजक फिल्म बनने के लिए तैयार है। वायकॉम18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस की वर्तमान धर्मा प्रोडक्शंस फिल्म, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, हिरो यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, 28 जुलाई 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: अल्लू अर्जुन फिर से त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ करेंगे काम; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV