Bollywood News: शाहरुख खान की जवान से होगा हॉलीवुड मुकाबला; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: हॉलीवुड की हॉरर फिल्म द नन बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की एक्शन से भरपूर फिल्म जवान से टकराएगी। 8 सितंबर को रिलीज होगी हॉलीवुड हॉरर फिल्म द नन।

अब तक की ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद शाहरुख खान की अगली फिल्म जवान का न सिर्फ फैंस बल्कि दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है। जहां शाहरुख खान की जवान पहले जून में रिलीज होने वाली थी, वहीं अब यह 7 सितंबर को रिलीज होगी। ‘पठान’ की सफलता को देखते हुए अभी तक कोई भी बॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने की हिम्मत नहीं कर पाई है, लेकिन हॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर जवान को टक्कर देने के लिए तैयार है। और ये हॉलीवुड फिल्म द नन II जिसकी रिलीज डेट की घोषणा कल वार्नर ब्रदर्स ने की.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की एक्शन पैक्ड फ़िल्म जवान से होगा हॉलीवुड हॉरर फ़िल्म द नन का बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला, जवान 7 सितंबर को रिलीज होगी और ठीक उसके 1 दिन बाद रिलीज होगी हॉलीवुड हॉरर फिल्म द नन।

हॉलीवुड हॉरर फिल्म द नन 8 सितंबर को रिलीज होगी

वार्नर ब्रदर्स की बहुप्रतीक्षित हॉरर फिल्म, द नन II, शाहरुख खान की फिल्म जवान के ठीक एक दिन बाद, शुक्रवार, 8 सितंबर को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसे न केवल मूल अंग्रेजी संस्करण में, बल्कि हिंदी में भी डब किया जाएगा। , तेलुगु और तमिल संस्करण। चल जतो

एविल डेड राइज़ ने किसी का भाई किसी की जान से मुकाबला किया था

दिलचस्प बात यह है कि इस साल यह दूसरी बार है कि हॉलीवुड स्टूडियो अपने हॉरर फेस्टिवल में खान अभिनीत एक प्रमुख हिंदी फिल्म के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा है। 21 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर एविल डेड राइजेज की टक्कर सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से हुई। क्लैश के बावजूद, हॉरर फिल्म पर्याप्त स्क्रीन पाने में सफल रही और 36.50 करोड़ का कलेक्शन किया।

द नन को पर्याप्त संख्या में स्क्रीन्स मिलने वाली हैं

एक व्यापार विशेषज्ञ ने कहा, “द नन II, हालांकि बॉक्स ऑफिस पर जवान के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही है, लेकिन इसे अच्छी संख्या में स्क्रीन मिलने वाली हैं। दिलचस्प बात यह है कि जवान और द नन II के बीच सालार तक कोई बॉक्स ऑफिस प्रतिस्पर्धा नहीं होगी, जो 28 सितंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। इसलिए, यदि मौखिक चर्चा सकारात्मक है, तो नून II बड़ी कमाई करने वाला हो सकता है।”

शाहरुख खान की फ़िल्म जवान 7 सितंबर को रिलीज होगी

द नन II भी 8 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज होगी। इसका निर्देशन माइकल चाव्स ने किया है, जिन्होंने श्रृंखला की आखिरी किस्त, द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट (2021) का निर्माण किया था। दूसरी ओर, अटाली कुमार द्वारा निर्देशित जवान में शाहरुख के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति और सानिया मल्होत्रा ​​हैं। इसका निर्देशन एटली ने किया है और यह जन्माष्टमी की छुट्टियों का फायदा उठाने के लिए गुरुवार यानी 7 सितंबर को रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: सोनू सूद कर रहे हैं छोटे व्यवसायों की मदद; जानिए कैसे?

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV