Bollywood News: रणवीर सिंह को संजय लीला भंसाली ने दिया गिफ्ट; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने बैजू बावरा में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को कास्ट कर दिया बर्थडे गिफ्ट, एक्टर के फ्लॉप या हिट की परवाह नहीं करते भंसाली।

रणवीर सिंह ने 6 जुलाई को अपना 38वां जन्मदिन मनाया। रणवीर जो फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन में व्यस्त हैं, उन्हें अपने जन्मदिन का तोहफा मिल गया है। संजय लीला भंसाली ने आखिरकार अपनी आगामी म्यूजिकल ड्रामा फिल्म बैजू बावरा के लिए रणवीर सिंह को मुख्य अभिनेता के रूप में फाइनल कर लिया है। दरअसल, ऐसा कहा जा रहा था कि रणवीर की तीन बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में – जयेशभाई जोरदार, सर्कस और 83 की असफलता के बाद बैजू बावरा में रणवीर को कास्ट करने को लेकर भंसाली थोड़े असमंजस में हैं। लेकिन अब सारी अफवाहें खत्म हो गई हैं।

बैजू बावरा में कास्ट करके संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को दिया बर्थडे गिफ्ट, बैजू बावरा के लिए रणवीर और आलिया उनके फ़र्स्ट च्वाइस थे साथ ही भंसाली ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी रणवीर और आलिया (Alia) को साइन कर लिया है।

भंसाली के फिल्म बैजू बावरा के लिए रणवीर और आलिया फ़र्स्ट च्वाइस थे

भंसाली के एक करीबी सूत्र ने ऐसी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। सूत्र ने कहा, “भंसाली के लिए, बैजू बावरा के लिए रणवीर और आलिया हमेशा पहली पसंद थे। पद्मावत के बाद, रणवीर बैजू बावरा में शीर्षक भूमिका के लिए पहली पसंद थे। लोगों ने भंसाली को किसी और को कास्ट करने की सलाह दी क्योंकि वह पहले ही तीन में काम कर चुके हैं।” फ़िल्में। रणवीर के साथ वापसी-दो-वापस। लेकिन भंसाली को इस बात की परवाह नहीं है कि उन्होंने उनके साथ कितनी बार अभिनय किया है या अभिनेता की फिल्म सफल रही है या नहीं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को रणवीर और आलिया ने साइन किआ

भंसाली ने रॉकी और रानी बनाई है। रणवीर और आलिया ने इसके लिए साइन किया है रानी की प्रेम कहानी, और अब चाहे उनकी फिल्म फ्लॉप हो या हिट। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। भंसाली के लिए, बैजू बावरा की कास्टिंग रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सफलता पर निर्भर नहीं करती है। 6 जुलाई को रणवीर के जन्मदिन पर यह कन्फर्म हो गया था कि रणवीर, भंसाली के साथ अपनी चौथी फिल्म करेंगे।

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: मेड इन हेवन सीजन 2 की मिली झलक; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV