Crime News: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म फिर वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल; जानिए ये वारदात

By
On:
Follow Us

Crime News: शादी (Marriage) का झांसा देकर युवती (young woman) से दुष्कर्म (rape) करने और फिर उसका वीडियो (Video) बना कर उसे ब्लैकमेल (blackmail) करने का एक मामला सामने आया है। ये मामला सतना (Satna) जिले के कोटर थाना का बताया जा रहा है।

जिसमें पुलिस ने मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल के डाल दिया है। जानकारी के मुताबिक सतना (Satna) के कोटर थाना पुलिस (Police) ने इस मामले में दुष्कर्म (rape) के आरोप में विपिन पांडेय पिता सुशील पांडेय 22 वर्ष हाल निवासी रीवा को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड और नगदी भी जब्त की गई है।

Crime News: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म फिर वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल; जानिए ये वारदात

पुलिस (Police) ने आरोपी के विरुद्ध युवती की शिकायत पर आईपीसी (IPC) की धारा 376 (2) (N) व 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

ऐसे पीड़ित से हुआ आरोपी का संपर्क

पुलिस (Police) के बताए अनुसार, आरोपी रीवा (Rewa) में अपने मामा के पास रहता था तभी उसकी दोस्ती पड़ोस में रहने वाली युवती से हो गई। उसने नजदीकियां बढ़ाई और युवती से शादी का वादा कर उसे घुमाने-फिराने ले जाने लगा। इसी दौरान वह उसे घुमाने के बहाने अपने गांव ले गया, जहां पंप हाउस (Pump House) में उसने युवती के साथ दुष्कर्म (rape) किया।

7 माह युवती ने झेली ज्यादतियां, फिर हिम्मत टूट गई

इसी बीच आरोपी ने मौका देख कर युवती का वीडियो (Video) भी बना लिया और उसके जरिये ब्लैकमेलिंग (blackmail) शुरू कर दी। डरा- धमका कर उसने युवती का एटीएम कार्ड (ATM Card) भी अपने कब्जे में ले लिया और वीडियो वायरल (Video Viral) करने की धमकी देकर पैसे ऐंठने लगा। लगभग 7 महीने तक युवती उसकी ज्यादतियां सहती रही। इस बीच आरोपी ने युवती से लगभग 70 हजार रुपए ऐंठ लिए थे। इसके बाद जब पीड़िता का धैर्य जवाब दे गया तो उसने कोटर थाना में शिकायत दर्ज कराई। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा।

 

ये भी पढ़िए-

Crime News: सीवान की युवती ने प्रेमी के साथ भागकर की शादी, परिजन दे रहे हैं जान से मारने की धमकी; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

कुछ छूट न जाए ....

Leave a Comment