Bollywood News: शाहरुख खान की जवान का एक्शन से भरपूर वर्ल्ड प्रीव्यू; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: शाहरुख खान ने (Shah Rukh Khan) “मे कौन हूं, कौन ना” के सस्पेंस के साथ जवां के पूर्वावलोकन में अपना सबसे जंगली अवतार दिखाया, हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) , नयनतारा अभिनय करेंगी।

जब बात बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की आती है तो दर्शकों के बीच उत्साह न दिखे ऐसा नामुमकिन है। दरअसल, शाहरुख खान की मेगा फिल्म जवान के बहुप्रतीक्षित प्रीव्यू ने आज रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। जवान, एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर होने का वादा करती है, यह एक ऐसे व्यक्ति की भावनात्मक यात्रा है जो अपने काम के माध्यम से समाज की गलतियों को सही करने के लिए निकलता है। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी खास भूमिका में हैं और यही वजह है कि फैन्स में फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई है।

मैं कौन हूं, कौन नहीं सस्पेंस के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने जवान के प्रीव्यू में दिखाया अपना अब तक का सबसे भौकाल अवतार, फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में 5 भाषाओं में रिलीज होगी।

शाहरुख खान की एक्शन से भरपूर फिल्म जल्द आएगी पर्दों पर

शाहरुख खान के एक्शन से भरपूर प्रीव्यू ने फिल्म के प्रति दर्शकों की उत्सुकता को दूसरे स्तर पर पहुंचा दिया है। इतना ही नहीं, बड़े पैमाने पर बनी इस फिल्म ने अपनी भव्यता से सबके होश उड़ा दिए हैं, साथ ही एक असाधारण सिनेमाई अनुभव का वादा भी किया है। एक्शन और इमोशन का बेहतरीन मिश्रण जवान ने अपने शानदार पूर्वावलोकन और व्यापक रिलीज के साथ दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा किया है। पूर्वावलोकन का प्रत्येक फ्रेम आकर्षक है और युवाओं की दुनिया की झलक देता है।

रेट्रो ट्रैक ‘बेकरार करके’ पर शाहरुख का जबरदस्त प्रदर्शन

पूर्वावलोकन की शुरुआत किंग खान की अनूठी आवाज के साथ होती है, जो आने वाले समय के लिए उत्साह पैदा करता है। प्रशंसकों के लिए मुख्य आकर्षण में से एक शाहरुख के अलग-अलग लुक को देखना है जो दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा है। इतना ही नहीं, फिल्म की खास बात यह है कि इसमें स्टार कास्ट के तौर पर पूरे भारतीय सिनेमा के जाने-माने नाम शामिल हैं। दूसरी ओर, हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों की झलक, शानदार गाने और रेट्रो ट्रैक पर शाहरुख का शानदार प्रदर्शन एक अद्भुत फिल्म होने का वादा करता है।

राजा कुमारी का ‘द किंग खान रैप’ भी देखने को मिलेगा

एटली द्वारा निर्देशित, जो सफल फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं, जवान उनकी निर्देशन क्षमता का प्रदर्शन करती है। हाल के समय की कुछ सबसे बड़ी फिल्मों में अपने संगीत के लिए जाने जाने वाले अनिरुद्ध द्वारा रचित खूबसूरत बैकग्राउंड स्कोर और ट्रैक उत्साह को और बढ़ा रहा है। जवान में ग्रैमी-नामांकित और बेहद लोकप्रिय कलाकार राजा कुमारी का ‘द किंग खान रैप’ भी शामिल है, जो एक हाई-एनर्जी और भावपूर्ण ट्रैक है, जिसका पूर्वावलोकन भी किया गया है।

जवान 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी

जवान का पूर्वावलोकन निस्संदेह वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक होने का वादा करता है। दिलचस्प पोस्टर और एक छोटे टीज़र के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद, पूर्वावलोकन आखिरकार एक धमाके के साथ यहाँ है। जवान रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

 

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान ने डंकी के लिए की सबसे बड़ी डील; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV