Bollywood News: आरआरआर के सीक्वल पर अपडेट; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: राम चरण (Ram Charan) और एनटीआर (NTR) की RRR 2 हॉलीवुड मानकों पर बनेगी, स्क्रिप्ट लॉक, एसएस राजामौली नहीं बल्कि कोई और करेगा सीक्वल का निर्देशन।

बाहुबली और आरआर जैसी पुरस्कार विजेता फिल्मों का निर्माण करने वाले दक्षिण के प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने अपनी फिल्म निर्माण के लिए गोल्डन ग्लोब्स और ऑस्कर के साथ न केवल भारतीयों बल्कि पूरी दुनिया का दिल जीता है। राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत आरआरआर की सफलता के बाद, हर कोई इसके सीक्वल की मांग करने लगा। और अब एसएस राजामौली के पिता और आरआरआर लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने आरआरआर सीक्वल पर एक बड़ा अपडेट दिया है।

Bollywood News: आरआरआर के सीक्वल पर अपडेट; जानिए खबर

हॉलीवुड स्टैंडर्ड्स पर बेस्ड होगी राम चरण (Ram Charan) और एनटीआर (NTR) की RRR 2, एस एस राजामौली नहीं कोई और डायरेक्ट कर सकता है सीक्वल, RRR के सीक्वल की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है।

RRR के सीक्वल की स्क्रिप्ट तैयार है

123 तेलुगु की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विजयेंद्र प्रसाद ने एक इंटरव्यू में सीक्वल के बारे में बात करते हुए कहा, ”हम राम चरण और एनटीआर की RRR का सीक्वल बनाने की योजना बना रहे हैं। फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली या उनकी देखरेख में कोई करेगा। RRR 2 की कहानी आजादी से पहले के तेलुगु राज्यों पर आधारित होगी।

गाने नाटू- नाटू को ऑस्कर से नवाजा गया है

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर वास्तविक जीवन के स्वतंत्रता सेनानियों अलुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की भूमिका में हैं। यह फिल्म इन दो ऐतिहासिक शख्सियतों की काल्पनिक मुलाकात पर आधारित है। इस पर आधारित नाटू-नाटू गाने ऑस्कर जीत चुके हैं।

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: एकता कपूर की लव सेक्स और धोखा 2; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV