Bollywood News: कार्तिक आर्यन ने खरीदा करोड़ों रुपये का आलीशान घर; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने मुंबई के पॉश इलाके में 17.50 करोड़ रुपये में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा। मुंबई के पॉश जुहू इलाके में 1536 वर्ग फुट का है।

बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाले अभिनेताओं में से एक, कार्तिक आर्यन वर्तमान में अपनी नवीनतम रिलीज़ सत्यप्रेम की कथा का आनंद ले रहे हैं और इसी सफलता का जश्न मनाने के लिए कार्तिक आर्यन ने हाल ही में मुंबई के पॉश इलाके जुहू में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। कार्तिक आर्यन ने अपना नया लग्जरी घर 17.50 करोड़ रुपये में खरीदा है।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने मुंबई के पॉश इलाक़े में 1536 वर्ग फुट का यह अपार्टमेंट 17.50 करोड़ रुपये में खरीदा, कार्तिक के इस लग्ज़री अपार्टमेंट में दो कारों के लिए पार्किंग की जगह है।

कार्तिक ने स्टाम्प ड्यूटी के रूप में 1.05 करोड़ रुपये का भुगतान किया

कार्तिक ने मुंबई के पॉश जुहू इलाके में 1536 वर्ग फुट का यह अपार्टमेंट 17.50 करोड़ रुपये में खरीदा था। उनका घर सिद्धिविनायक भवन की दूसरी मंजिल पर है। कार्तिक की मां माला तिवारी भी उसी इमारत की आठवीं मंजिल पर रहती हैं और उन्होंने 30 जून को अपने बेटे की ओर से लेनदेन किया था। अभिनेता ने स्टाम्प ड्यूटी के रूप में 1.05 करोड़ रुपये का भुगतान किया। उनके लग्जरी अपार्टमेंट में दो कारों के लिए पार्किंग की जगह है।

चंदू चैंपियन अगले साल बक़रीद पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी

काम के मोर्चे पर, 2011 में रोमांटिक कॉमेडी फिल्म प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले कार्तिक ने कई हिट फिल्मों के साथ बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हाल ही में सत्यप्रेम की कथा की सफलता के बाद कार्तिक अपनी अगली फिल्म चंदू चैंपियन की तैयारी में व्यस्त होने वाले हैं। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसमें पहली बार कार्तिक के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल बकरीद में सिनेमाघरों में आएगी।

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर की घूमर का वर्ल्ड प्रीमियर; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV